logo-image

Redmi note 7 और Samsung galaxy सीरीज को टक्कर देने बाजार में उतरेगा Realme 3, 4 मार्च को होगा लांच

रियलमी 3 की कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि मार्केट में ये फोन करीब 15,000 रुपये के तक की कीमत पर लांच हो सकती है.

Updated on: 02 Mar 2019, 11:59 AM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन के बाजार में सैमसंग गैलेक्सी सीरीज और शाओमी रेडमी नोट 7 सीरीज के बाद अब रियल मी भी अपने नए फोन को जल्द उतारने जा रही है. कंपनी ने ऐलान किया है कि वो भारत में अपना अगला फोन रियल मी 3 (Realme 3) 4 मार्च को लांच करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि रियल मी 3 का ग्लोबल वेरिएंट मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा. भारत में ये फोन हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ आएगा. कंपनी लगातार इस स्मार्टफोन को टीज कर रही है.

हाल ही में कंपनी ने अपने नए फोन का टीजर जारी किया है. इस टीजर में 'Be Proactive' लिखा नजर आ रहा है, जिसमें इसका Pro वाला पार्ट लाइटिंग के साथ बोल्ट फॉर्मेट में दिखाई दे रहा है. साथ ही इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप भी देखा जा रहा है. वहीं ये फोन रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 4230 एमएएच बैटरी और डायमंड कट कवर के साथ भी आ सकता है.

कैमरा फीचर्स की बात करें तो MediaTek Helio P70 प्रोसेसर मैक्सिमम 24MP+16MP डुअल कैमरा सेटअप को सपॉर्ट कर सकता है. इसमें 4K रिकॉर्डिंग ऑप्शन भी मिल सकता है.

रियलमी 3 की कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि मार्केट में ये फोन करीब 15,000 रुपये के तक की कीमत पर लांच हो सकती है. वहीं कहा जा रहा है कि इस फोन के साथ रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन भी लॉन्च हो सकता है.

बता दें कि रियल मी 3 स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने Flipkart पर टीज किया गया है. फोन का टीजर फ्लिपकार्ट पर लगने के बाद यह कंर्फम हो चुका है कि रियलमी 3 को यहां बेचा जाएगा.