logo-image

सैमसंग इंडिया इसी हफ्ते करेगा दो 'गैलेक्सी जे' फोन लांच, जानिए कीमत

चीनी स्मार्टफोन कंपनियों से टक्कर में सैमसंग भारतीय बाजार में अगले हफ्ते दो नए स्मार्टफोन- गैलेक्सी जे6 प्लस (Galaxy J6 Plus) और गैलेक्सी जे4प्लस (Galaxy J4 Plus) लांच करेगा।

Updated on: 17 Sep 2018, 09:34 PM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन कंपनियों से टक्कर में सैमसंग (Samsung) भारतीय बाजार में अगले हफ्ते दो नए स्मार्टफोन- गैलेक्सी जे6 प्लस (Galaxy J6 Plus) और गैलेक्सी जे4प्लस (Galaxy J4 Plus) लांच करेगा। बता दें कि 'गैलेक्सी जे' सैमसंग इंडिया का सबसे सफल स्मार्टफोन ब्रांड है।

उद्योग सूत्रों ने बताया कि दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत 10,000 से 20,000 रुपये के बीच रहने की संभावना है। गैलेक्सी जे6 प्लस में ड्यूअल पिछले कैमरे के साथ ही स्मार्टफोन में पहला साइड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

गैलेक्सी जे4 प्लस में नया 'इमोटिफाई' फीचर होगा, जो युवाओं को अपने आप को बेहतर तरीके से व्यक्त करने में सक्षम बनाएगा।

इस साल की शुरुआत में सैमसंग ने मध्यम खंड में गैलेक्सी जे8 और जे6 स्मार्टफोन्स लांच किया था। इस साल जुलाई तक दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज ने दो लाख से ज्यादा गैलेक्सी जे8 और जे6 स्मार्टफोन की बिक्री की।

और पढ़ें : Google, Samsung कर रहे Advance मैसेजिंग सेवा पर काम

बता दें कि हाल ही में सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा था कि वह इसी साल फोल्डेबल (मुड़नेवाला) स्मार्टफोन लांच करने वाली है। यह स्मार्टफोन पारंपरिक फ्लिप फोन की तरह ही होगा, जिसमें हैंडसेट के दोनों हिस्सों को एक हिंग की मदद से जोड़ा जाएगा।