logo-image

चूंक गए हैं तो न हो निराश, Jio ने फिर किया तीसरी Flash Sale का ऐलान

Relience jio phone 2 की अगली फ्लैश सेल की तारीख का ऐलान कंपनी ने कर दिया है। जियो फोन 2 की तीसरी सेल 6 सितंबर से शुरू की जाएगी।

Updated on: 03 Sep 2018, 07:27 PM

नई दिल्ली:

Relience jio phone 2 की अगली फ्लैश सेल की तारीख का ऐलान कंपनी ने कर दिया है। जियो फोन 2 की तीसरी सेल 6 सितंबर से शुरू की जाएगी। इससे पहले जियो फोन 2 की पहली फ्लैश सेल 16 अगस्त को आयोजित की गई थी। पहली सेल में नया जियो फोन 2 करीब आधे घंटे तक बिक्री के लिए उपलब्ध था। वहीं दूसरी फ्लैश सेल का आयोजन 30 अगस्त को किया गया था। बता दें कि जियो अपने नए फीचर फोन को फ्लैश सेल मॉडल के तहत बेच रहा है।

जियो फोन 2 के फीचर्स

फोन में 2 मेगापिक्सल रियर और वीजीएस फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन काई ओएस पर चलता है। इसे पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स हैं। पिछले साल आए जियो फोन से तुलना करें तो नए जियो फोन में काफी कुछ अलग है। इसमें ब्लैकबेरी के फोन्स की तरह 4-वे नेविगेशन बटन्स दिए गए हैं। डिस्प्ले पहले से बड़ी है और हॉरिज़ॉन्टल व्यू सपॉर्ट करता है।

ये भी पढ़ें: Jio GigaFiber के प्रिव्यू ऑफर में मिलेगा इतने GB फ्री डेटा, ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

जियो फोन 2 वॉट्सऐप और यूट्यूब जैसे सपॉर्ट भी मिलेंगे। इसकी कीमत जियोफोन से ज्यादा रखी गई है। कस्टमर्स जियोफोन 2 को 2,999 रुपए में खरीद सकेंगे।

इस फोन को जियो की वेबसाइट Jio.com से ही खरीदा जा सकता है।