logo-image

Redmi 7 smartphone 18 मार्च को होगा Launch, जानें इसमें क्या है खासियत

चीन के बीजिंग में 18 मार्च को latest upcoming smartphone Redmi 7 को किया जाएगा LAUNCH

Updated on: 13 Mar 2019, 09:55 AM

नई दिल्ली:

Redmi7 का नया फोन जल्द ही लोगों के बीच आ रहा है. चाइनीज कंपनी xiaomi नया फोन बना रही है. लेटेस्ट अपकमिंग फोन Redmi7 को चीन में लॉंच में किया जाएगा. नया फोन 18 मार्च को लांच किया जाएगा. इसके लिए कंपनी जोरों से तैयारी कर रही है. इस लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन को चीन के बीजिंग में LAUNCH किया जाएगा. बता दें कि यह लेटेस्ट अपकमिंग फोन इस ब्रांड का तीसरा फोन होगा. यह फोन भी अफॉर्डेबल रेट में कस्टमर को मिलेगा. यह फोन Redmi 6 की तरह है, लेकिन इसकी कीमत और फंक्शन Redmi Note 7 से कम होगी.

ये भी पढ़ेंIND vs AUS 5th ODI: 46 रन बनाते ही रोहित शर्मा के नाम दर्ज हो जाएंगे ये ढेर सारे रिकॉर्ड

Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. उसने जानकारी देते हूए बताया कि यह अलग-अलग कलर वेरियंट के साथ लॉंच होगा. डिवाइस में डॉट-नॉच डिस्पले भी दिया गया है. फोन के बैक में फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. बैक में ड्यूल कैमरा भी दिया गया है. स्मार्टफोन में 6.26-इंच की डिस्प्ले और 1520 x 720 पिक्सल का रिजॉल्यूशन दिया जाएगा. Redmi 7 स्मार्टफोन में 1.8GHz क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर देने की संभावना है.

ये भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान की सियासत में संसद में महिलाओं का सफर

स्टोरेज

2जीबी रैम/16जीबी स्टोरेज, 3जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज वाले तीन स्मार्टफोन LAUNCH किया जाएगा. स्मार्टफोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है. सिक्योरिटी के लिए फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देने की संभावना है.

ये भी पढ़ें - राजनीति में आने के बाद प्रियंका गांधी ने किया पहला ट्वीट, कही ये बड़ी बात

कैमरा

Redmi 7 स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप में से एक कैमरा सेंसर 12-मेगापिक्सल का होगा. 3,900mAh की बैटरी दी जा सकती है.