logo-image

शाओमी (Xiaomi) भारत में जनवरी 2020 में MI नोट 10 लॉन्च करेगा

चीन की फोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने एमआई नोट 10 (MI Note 10) स्मार्टफोन को भारत में जनवरी 2020 में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Updated on: 10 Dec 2019, 09:45 AM

बीजिंग:

चीन की फोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने एमआई नोट 10 (MI Note 10) स्मार्टफोन को भारत में जनवरी 2020 में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. गिज्मो चाइना ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी. यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें 108 एमपी का कैमरा दिया गया है. कंपनी पहले ही इसे यूरोप और अपने घरेलू बाजार में एमआई सीसी9 प्रो के रूप में लॉन्च कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: SBI के बाद बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) ने भी लोन की दर को लेकर लिया बड़ा फैसला

कंपनी एक वैश्विक फोटोग्राफी प्रतियोगिता चला रही है. नियम और शर्तो के अनुसार विजेताओं को 46,832 रुपये की कीमत का एमआई नोट 10 स्मार्टफोन दिया जाएगा. यह स्पष्ट नहीं है कि यह भारत में अंतिम मूल्य निर्धारण है, या केवल यूरोपीय मॉडल पर आधारित एक अस्थायी मूल्य निर्धारण. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट रीडर और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 32 एमपी सेल्फी कैमरे सहित 6.47 इंच एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है.

भारत में 22,990 रुपये कीमत वाला वीवो वी17 (Vivo V17) लॉन्च


भारत में अपनी वी सीरीज को रिफ्रेश करते हुए चाइना हैंडसेट मेकर वीवो (Vivo) ने सोमवार को भारत में क्वाड कैमरा सेटअप वाले अपने वीवो वी17 (Vivo V17) स्मार्टफोन को 22,990 रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया. स्मार्टफोन में 32एमपी का फ्रंट कैमरा है, जिसे ई3 सुपर एमोलेड स्क्रीन के साथ 'आईव्यू' डिस्प्ले में रखा गया है. वीवो इंडिया के निदेशक (ब्रांड स्ट्रेटर्जी) निपुण मारिया ने कहा, "वी17 हमारी प्रमुख वी सीरीज का नवीनतम जोड़ है. यह भारतीय बाजार में वीवो की सफलता के लिए अभूतपूर्व रहा है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: आज MCX पर कैसा रहेगा बुलियन का बाजार, जानें ब्रोकर्स और ज्वैलर का नजरिया

हम नवाचार और ग्राहक-प्रथम दर्शन पर केंद्रित हैं. वीवो की वी सीरीज ने काफी कुछ इंडस्ट्री की पहली विशेषताएं पेश की हैं. हम अपने ग्राहकों के लिए कम मूल्य पर सर्वश्रेष्ठ लाने का प्रयत्न करते हैं. स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम प्लस 128जीबी स्टोरेज है, जो मिडनाइट ओसियन और ग्लेशियर आईस कलर में मिलता है. यह 17 दिसंबर से वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, टाटाक्लिक और बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोर और सभी साझेदार रिटेल स्टोर पर उपलब्ध रहेगा.