logo-image

भारत में OnePlus से पहले Xiaomi का Smart TV हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने मंगलवार को अपने नए रेंज का नेक्स्ट जनरेशन स्मार्ट टीवी (Smart TV) लॉन्च किया. इसी कड़ी में वन प्लस भारत में अपना पहला एंड्रॉयड टेलीविजन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन इससे पहले ही शाओमी ने टीवी लॉन्च कर दिया.

Updated on: 18 Sep 2019, 10:53 AM

बेंगलुरू:

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने मंगलवार को अपने नए रेंज का नेक्स्ट जनरेशन स्मार्ट टीवी (Smart TV) लॉन्च किया. इसी कड़ी में वन प्लस भारत में अपना पहला एंड्रॉयड टेलीविजन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन इससे पहले ही शाओमी ने टीवी लॉन्च कर दिया. शाओमी ने टीवी के साथ-साथ वाटर प्यूरीफायर और अपग्रेड स्मार्ट ब्रांड लॉन्च किया.

और पढ़ें: Xiaomi के बाद Motorola ने लॉन्च किया पहला Smart TV, यहां जानें कीमत और फीचर्स

एमआई टीवी 4 एक्स 65 इंच की कीमत 54,999 रुपये रखी गई है. वहीं एमआई टीवी 4 एक्स 50 इंच की कीमत 29,999 रुपये रखी गई है. हालांकि एमआई टीवी 4 एक्स मॉडल की कीमत जहां 24,999 रुपये होगी, वहीं एमआई टीवी 4 ए 40 इंच टीवी की कीमत 17,999 रुपये होगी.

टीवी एमआई डॉट कॉम और दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 29 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध रहेंगे, जिन्हें प्री ऑर्डर के माध्यम से खरीदा जा सकता है. शाओमी इंडिया के कैटेगरी एंड ऑनलाइन सेल प्रमुख रघु रेड्डी ने कहा, 'हम सिर्फ एक स्मार्टफोन कंपनी नहीं हैं और भारत में हमारी कई वस्तुओं में व्यापक पेशकश इसका प्रमाण है.'

ये भी पढ़ें: Oppo ने किफायती A series में उतारे नए Smartphones, यहां जानें कीमत और फीचर्स

उन्होंने कहा, 'शाओमी लगातार कई तिमाहियों से भारत में शीर्ष ब्रांड रहा है और हमें उम्मीद है कि आज लॉन्च किए गए उत्पादों के अगले सेट से हमें अपनी वृद्धि को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी.'