logo-image

अब इन 2 नए फीचर्स को लाने की तैयारी में है Whatsapp

अपनी लोकप्रियता को बरकरार रखने के लिए व्हाट्सएप लगातार कुछ न कुछ अपडेट करता रहता है. इसी कड़ी में ऐप अब दो नए फीचर्स पर काम कर रहा है

Updated on: 27 Jun 2019, 05:17 PM

नई दिल्ली:

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (Whatsapp) दुनिया भर में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. अपनी इसी लोकप्रियता को बरकरार रखने के लिए ऐप लगातार कुछ न कुछ अपडेट करता रहता है. इसी कड़ी में व्हाट्सएप (Whatsapp) अब एक नए फीचर पर काम कर रहा है. ये फीचर है Hide Muted Status. इस नए फीचर से आप म्यूडेट स्टेटस अपडेट को अपने स्टेटस बार में नहीं देख पाएंगे. लेकिन अगर आपको वो म्यूटेड स्टेटर देखना है तो आप केवल एक टैप से उस हाइड म्यूटेड स्टेटस को भी देख पाएंगे. ये इस फीचर की काफी खास बात है.

यह भी पढ़ें: एंड्रॉयड 2.3.7 और आईओएस 7 पर नहीं चलेगा व्हाट्सएप

ये फीचर लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा क्योंकि जब आप किसी का स्टेटस अपडेट म्यूट करते हैं तब भी उसका स्टेटस सबसे नीचे दिखाई देता है, लेकिन अब इस नए फीचर से आप उस म्यूटेड स्टेटस को हाइड कर सकते हैं और जब चाहें केवल एक टैप से उसे देख भी सकते हैं. हालांकि ये फीचर कब तक दिया जाएगा इसका पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें: 5 नए फीचर्स से लैस होने जा रहा है आपका WhatsApp, पैसे भी कर सकते हैं ट्रांसफर

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो व्हाट्सएप एक और फीचर पर काम कर रहा है जिसके जरिए यूजर्स अपने व्हाट्सएप स्टेटस को सीधे फेसबुक पर शेयर कर सकेंगे. इससे पहले ये ऐप व्हाट्सएप पे (WhatsApp Pay) और ऑनलाइन स्टेटस (Status)छुपाने के लिए फीचर्स भी दे चुका है.