logo-image

टेलीफंकन ने Amazon के साथ मिलकर 7 नए LED TVs किया लॉन्च

जर्मनी की उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड टेलीफंकन ने सोमवार को भारतीय बाजार में 7 नए टीवी लांच किए, जिसमें स्मार्ट टीवी और नॉन-स्मार्ट एलईडी टीवी दोनों शामिल हैं.

Updated on: 18 Sep 2019, 03:17 PM

नई दिल्ली:

जर्मनी की उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड टेलीफंकन ने सोमवार को भारतीय बाजार में 7 नए टीवी लॉन्च किए, जिसमें स्मार्ट टीवी (Smart TV) और नॉन-स्मार्ट एलईडी टीवी दोनों शामिल हैं. कंपनी ने अमेजन (Amazon) की भागीदारी में इन्हें लॉन्च किया है. इन उत्पादों की रेंज में 4के अल्ट्रा एचडी इंटेलीजेंट स्मार्ट टीवी और फुल एचडी स्मार्ट टीवी शामिल हैं, जो विभिन्न आकार - 32 इंच, 40 इंच, 49 इंच और 65 इंच में उपलब्ध होंगे. इन टीवी की कीमतें 7,999 रुपये से लेकर 54,999 रुपये तक है. ये उत्पाद अमेजन पर 17 सितंबर से उपलब्ध होंगे.

ये भी पढ़ें: खुशखबरी, LED TV को सस्ता करने जा रही है नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार, इंपोर्ट ड्यूटी (Import Duty) को लेकर किया बड़ा फैसला

वीडियोटेक्स इंटरनेशनल के निदेशक अर्जुन बजाज ने एक बयान में कहा, 'आज की पीढ़ी के लिए 'कंटेट ही किंग' है और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए टेलीफंकन स्मार्ट टीवी को भारतीय बाजार के लिए डिजायन किया गया है, जो बेहतरीन पिक्चर और साउंड के अलावा सर्टिफाइड एप्स के जरिए असीमित मनोरंजन से युक्त है.'

ये स्मार्ट टीवी क्लाउड टीवी सर्टिफाइड एओएसपी हैं, जो एंड्रायड 7.0 और 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं. इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.