Motorola ने उतारा Foldable Razr स्मार्टफोन, यहां जानें कीमत और खासियत

आईएएनएस  |   Updated On : November 15, 2019 09:52:07 AM
Motorola Smartphone

Motorola Smartphone (Photo Credit : (फोटो-IANS) )

लॉस एंजिलस:  

लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला ने बुधवार को अपने वर्टिकली फोल्डेबल स्मार्टफोन 'मोटो रेजर' ( Motorola foldable Razr Phone) को यहां एक कार्यक्रम में लांच किया. इसकी कीमत 1500 डॉलर रखी गई है और जल्दी ही इसके भारतीय मार्केट में लांच होने की संभावना है. कंपनी ने अपनी भारतीय वेबसाइट पर इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना शुरू कर दिया है. वर्तमान में डिवाइस अमेरिका में विरजोन कंपनी के लिए है और इसकी सेल 26 दिसंबर से शुरू होगी.

ये भी पढ़ें: भारत में तेजी से बढ़ रहा है फ्लैगशिप Smartphone का क्रेज, जानें क्या होता है फ्लैगशिप फोन

डिवाइस की खूबियों की बात करें, तो मोटर रेजर दो स्क्रीन के साथ आता है, एक बाहर और एक अंदर. डिवाइस को अनफोल्ड करने पर अंदर की स्क्रीन दिखती है, जिसमें 6.2 इंच का ओलेड डिस्प्ले है.

वहीं फोन बंद करने पर बाहर 2.7 इंच का ओलेड डिस्प्ले है, जो 4:3 का एस्पेक्ट रेशियो प्रदान करता है. डिवाइस के बाहर के क्विक व्यू डिस्प्ले में 16 एमपी का कैमरा शामिल है, जो यूजर्स को फोन के फोल्ड होने पर सेल्फी क्लिक करने की सुविधा देता है.

और पढ़ें: डाटा की दुनिया का बादशाह बनेगा भारत, इस आईटी कंपनी के चेयरमैन ने की भविष्‍यवाणी

जब फोन अनफोल्डेबल होता है तो यही 16 एमपी का कैमरा रियर कैमरा बन जाता है. अनफोल्ड होने पर फोन में अंदर एक अन्य 5 एमपी का कैमरा होता है. स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है.

First Published: Nov 15, 2019 09:49:46 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो