logo-image

Samsung Galaxy Fold 2 के साथ कंपनी इस फोन को भी कर सकती है Launch, पढ़ें पूरी जानकारी

दक्षिण कोरिया (South Korea) की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने दो नए मॉडल्स को बाजार में उतार सकती है.

Updated on: 28 Dec 2019, 12:00 PM

highlights

  • दक्षिण कोरिया (South Korea) की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने दो नए मॉडल्स को बाजार में उतार सकती है. 
  • एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए गए हैं.
  • इसमें सबसे छोटा 6.4 या 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच प्रदान किया गया है.

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरिया (South Korea) की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) गैलेक्सी फोल्ड 2 (Galaxy Fold 2) के साथ अपने नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी एस11 (Next Generation Galaxy X11) को सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) में 11 फरवरी को होने वाले एक कार्यक्रम में लॉन्च कर सकती है। इजरायल (Israel) की वेबसाइट जिराफा के अनुसार, 2020 के लिए अपने मोबाइल प्लान का अनावरण करने के लिए यह लॉन्च टाइमफ्रेम सैमसंग को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में आने वाले प्रतियोगियों के लिए दो सप्ताह का हेड स्टार्ट देगा।

गैलेक्सी एस 11 को लेकर हाल ही में कई खबरें निकल सामने आई हैं। एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए गए हैं। इसमें सबसे छोटा 6.4 या 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच प्रदान किया गया है।

यह भी पढे़ं: Twitter की तरफ से सामने आई बड़ी खामी, 17 मिलियन यूजर्स प्रभावित

इवान ब्लास ने यह भी दावा किया कि डिवाइस के कुल पांच वेरिएंट्स (संस्करण) होंगे, जिसमें सभी स्पोर्ट कव्र्ड-एज डिस्प्ले होंगे। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मॉल वेरिएंट के स्माटफोन में 5जी और एलटीई होगा, जबकि 6.7 इंच वेरिएंट में केवल 5जी दिया जाएगा।

Samsung Galaxy 10 भी हो रहा खूब यूज
यूएस बेस्ड ब्रॉडबैंड स्पीड टेस्टर ओक्ला ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था कि भारत में 18.06 एमबीपीएस और कनाडा में 95.91 एमबीपीएस की बदलती स्पीड के साथ 2019 की तिमाही में सैमसंग गैलेक्सी एस 10 (Samsung Galaxy S10 ) चुनिंदा देशों में सबसे तेज स्मार्टफोन के रूप में उभरा है.

यह भी पढे़ं: Vivo ने Y Series का नया स्मार्टफोन को भारत में किया लॉन्च, कीमत सिर्फ 8,990 रुपये

ओक्ला ने दुनिया भर के विशिष्ट बाजारों में तीन लोकप्रिय फोन एप्पल आईफोन एक्सएस, हुआवे मेट 20 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी एस 10 के प्रदर्शन का विश्लेषण करने के लिए स्पीडटेस्ट डेटा का उपयोग किया.