logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note10, जानें क्या होगा खास

अमेरिका में बुधवार को अपने दो गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन्स लॉन्च करने के लिए तैयार सैमसंग इलेक्ट्रानिक्स ने कहा है कि वह भारत में 20 अगस्त को नोट परिवार के नए सदस्य को लॉन्च करेगा.

Updated on: 07 Aug 2019, 03:08 PM

न्यूयॉर्क:

अमेरिका में बुधवार को अपने दो गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन्स लॉन्च करने के लिए तैयार सैमसंग इलेक्ट्रानिक्स ने कहा है कि वह भारत में 20 अगस्त को नोट परिवार के नए सदस्य को लॉन्च करेगा. यह हैंडसेट नए जाइनोस 9825 चिपसेट (गैर अमेरिकी क्षेत्रों के लिए) और क्लॉलकॉम स्नैलड्रैगर 855/855प्लस (अमेरिकी ग्राहकों के लिए) से लैस होगा. सूत्रों ने बताया कि भारत में इन हैंडसेट्स की बिक्री 22 या फिर 23 अगस्त को शुरू होगी.

ये भी पढ़ें: Amazon Freedom Sale 2019: ग्राहकों को मिलेगा शानदार स्मार्टफोन खरीदने का मौका

गैलेक्सी नोट10 प्लस में 6.8 इंच स्क्रीन होगी जबकि नोट10 में 6.3 इंच स्क्रीन दी गई है. गैलेक्सी नोट10 जहां 8/256 जीबी वैरिएंट में आएगा वहीं नोट10 प्लस 12जीबी/512जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.

गैलेक्सी नोट10प्लस 5जी सुविधा से लैस होगा. नोट10 प्लस में 4300एमएएच की बैटरी होगा जबकि इसमें सुपरफास्ट तकनीक का इस्तेमाल होगा. नोट10 में 3500एमएएच की बैटरी दी गई है.