सैमसंग (Samsung) ने लॉन्च किया अपना दूसरा फोल्डेबल फोन गैलेक्सी जेड फ्लिप

IANS  |   Updated On : February 13, 2020 09:55:44 AM
Samsung Galaxy Z Flip

Samsung Galaxy Z Flip (Photo Credit : IANS )

सैन फ्रांसिस्को :  

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग (Samsung) ने यहां एक कार्यक्रम में अपने दूसरे फोल्डेबल स्मार्ट फोन गैलेक्सी जेड फ्लिप (Samsung Galaxy Z Flip) को लांच किया. इस फोन की कीमत लगभग 98,400 रुपये है और यह मिरर पर्पल तथा मिरर ब्लैक कलर में सीमित तादाद में उपलब्ध होगा. यह फोन 14 फरवरी से इन दोनों रंगों में अमेरिका और दक्षिण कोरिया में मिलेगा. कुछ अन्य देशों में यह सोने के रंग में भी उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें: बासमती और गैर-बासमती चावल (Basmati Rice) एक्सपोर्ट में आई गिरावट, जानिए क्या है वजह

मोबाइल फोन लवर्स के लिए लाए नया फोन
सैमसंग इलेक्ट्रोनिक्स के हेड ऑफ मोबाइल कम्यूनिकेशन बिजनेस डॉ. टीएम रोह ने कहा कि हम गैलेक्सी फोल्ड को लेकर उत्साहित हैं. हम दर्शकों के सामने नई कैटेगरी लाना चाहते हैं और इसमें गैलेक्सी जेड फ्लिप हमारे लिए काफी अहम है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: आज MCX पर सोना-चांदी महंगे होंगे या सस्ते, जानिए एक्सपर्ट्स की राय

बता दें कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रीयलमी ने बीते दिनों अपना चार कैमरों वाला रीयलमी '5आई' लांच किया था जो 10,000 रुपये कीमत में आने वाले दूसरे ब्रांड के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा. यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल के साथ एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन रंग के साथ 8,999 रुपये की कीमत में आता है. इस फोन में आपको 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का 665 ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलता है. यह देखने वाली बात होगी कि फॉरेस्ट ग्रीन वैरिएंट में आने पर ये क्या कमाल कर पाता है. सबसे पहले नोटिस करने वाली चीज यह है कि इसका लुक काफी अच्छी अनुभूति देता है.

First Published: Feb 13, 2020 09:55:44 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो