logo-image

Samsung ने भारत में लॉन्च किया 8 इंच गैलेक्सी टैब, जानें कीमत

सैमसंग ने बुधवार को भारतीय बाजार में आठ इंच का गैलेक्सी टैब ए लांच किया, जो ड्यू्अल स्पीकर्स से लैस है. इसकी कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है.

Updated on: 08 Aug 2019, 01:55 PM

गुरुग्राम:

सैमसंग (Samsung) ने बुधवार को भारतीय बाजार में आठ इंच का गैलेक्सी टैब ए लांच किया, जो ड्यू्अल स्पीकर्स से लैस है. इसकी कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है. यह ब्लैक और ग्रे रंगों में उपलब्ध होगा. इसके वाईफाई ओनली वर्शन की कीमत 9,999 रुपये, जबकि वाईफाई प्लस एलटीई वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि गैलेक्सी टैब ए आठ-इंच वाईफाई वर्शन गुरुवार से फ्लिपकार्ट और सैमसंग शॉप पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें: Vivo S1 स्मार्टफोन अगर आप खरीदने जा रहे हैं तो पहले पढ़ लें यह खबर

वहीं, वाईफाई प्लस एलटीई वर्शन चुनिंदा ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनल्स पर महीने के अंत से उपलब्ध होगा. इस डिवाइस में 5100 एमएएच बैटरी के साथ स्नैपड्रैगन 429 चिपसेट है. इसकी बिल्ट-इन स्टोरेज और एक्सपेंडेबल मेमोरी 512 जीबी तक है. गैलेक्सी टैब के साथ दो माह का यूट्यूब प्रीमियम का ट्रायल मुफ्त आता है. 

और पढ़ें: रियलमी का नया फोन 8 अगस्‍त को होगा लॉन्‍च, Realme 4 के बजाय यह होगा नाम

गैलेक्सी टैब ए में किड्स होम है, जहां मां-बाप बच्चों के लिए एप्स और मीडिया का प्लेटाइम निर्धारित कर सकते हैं. इसके साथ कई लीगो गेम कंटेट और माई आर्ट स्टूडिया, क्रोक्रो एडवेंचर्स समेत अन्य नेटिव एप्स भी मिलते हैं.