logo-image

कुछ ही मिनटों में बिका Samsung Galaxy Z Flip स्मार्टफोन

भारत में 1.10 लाख की कीमत वाला गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन शुक्रवार को अपनी पहली सेल में कुछ ही मिनटों में बिक गया.

Updated on: 22 Feb 2020, 09:00 AM

नई दिल्ली:

भारत में 1.10 लाख की कीमत वाला गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन शुक्रवार को अपनी पहली सेल में कुछ ही मिनटों में बिक गया. जैसे ही 11 बजे सुबह ऑनलाइन सेल शुरू हुई, एक घंटे से भी कम समय के भीतर सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर ने गैलेक्सी जेड फिल्प फोल्डेबल के लिए 'सोल्ड आउट' का मेसैज लगा दिया. गैलेक्सी जेड फिल्प के लिए प्री-बुकिंग को छोड़कर लीडिंग रिटेल आउटलेट्स में भी स्टॉक खत्म हो गया.

गैलेक्सी जेड फिल्प के लिए सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और लीडिंग रिटेल आउटलेट 1,09,999 की फुल पेमेंट के साथ प्री-बुकिंग स्वीकार कर रहे हैं. सैमसंग इंडिया ने एक बायन में कहा कि भारत में जो लोग डिवाइस की प्री-बुकिंग पाने में सफल हो गए हैं, उन्हें इसकी डिलिवरी 26 फरवरी से होनी शुरू हो जाएगी.

कंपनी ने कहा, 'सैमसंग ऑनलाइन के खरीदारों को प्रीमियम 'व्हाइट ग्लव' डिलिवरी का ऑफर दिया जाएगा.' सूत्रों के अनुसार, मिरर पर्पल एंड मिरर ब्लैक जैसे दो कलर्स में उपलब्ध गैलेक्सी जेड फ्लिप को 28 फरवरी को फिर से प्री-बुक किया जा सकेगा. इसकी डिलिवरी मार्च से प्रारंभ होगी.