logo-image

Samsung Galaxy M30S अगले महीने होगा लॉन्च, 15 हजार रुपये से शुरू होगी कीमत

सैमसंग गैलेक्सी एम30एस (Samsung Galaxy M30S) में 6,000 एमएएच की विशाल बैटरी और 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा.

Updated on: 29 Aug 2019, 08:24 AM

गुरुग्राम:

सैमसंग गैलेक्सी एम30एस (Samsung Galaxy M30S) अगले महीने लांच होगा. ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव गैलेक्सी एम सीरीज (Samsung Galaxy M Series) की सफलता से उत्साहित सैमसंग इंडिया भारतीय बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखना चाहती है. इस फोन में 6,000 एमएएच की विशाल बैटरी और 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा और इसकी कीमत 15,000-20,000 रुपये होगी. उद्योग से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: सोना-चांदी खरीदें या बेचें, जानें आज के लिए बेहतरीन ट्रेडिंग कॉल्स

त्योहारी सीजन से पहले गैलेक्सी एम स्मार्टफोन के दो और वेरिएंट लांच करेगी सैमसंग

सूत्रों के मुताबिक सैमसंग त्योहारी सीजन से पहले गैलेक्सी एम स्मार्टफोन के दो और वेरिएंट लांच करेगी. गैलेक्सी एम10एस जहां बड़े सुपर एमोलेड स्क्रीन, बेहतर कैमरा और बैटरी स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा. वहीं, गैलेक्सी एम30 के एक नए वेरिएंट को भी लांच किया जाएगा बताया जा रहा है कि इतने बड़े बैटरी के साथ स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार प्रतिस्पर्धी कीमत पर कोई डिवाइस लांच किया जा रहा है. गैलेक्सी एम30एस अन्य गैलेक्सी एम सीरीज के डिवाइसेज की तरह ही अमेजन पर उपलब्ध होंगे. सैमसंग ने भारत में 20 लाख गैलेक्सी एम स्मार्टफोन की बिक्री की है. गैलेक्सी एम30एस में नया एक्सीनोस प्रोसेसर होगा, जो कि गैलेक्सी एम सीरीज में पहली बार लांच किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Petrol Diesel Price: दिल्ली, मुंबई में सस्ता हो गया पेट्रोल-डीजल, जानें नए रेट

साइबरमीडिया रिसर्च (सीएमआर) के इंडस्ट्री इंटेलीजेंस ग्रुप (आईआईजी) के प्रमुख प्रभु राम ने कहा, 'भारतीय स्मार्टफोन बाजार में किफायती स्मार्टफोन्स (7,000 से 25,000 रुपये) का बाजार सबसे तेजी से बढ़ रहा है. स्मार्टफोन कंपनियां नई-नई पेशकश के साथ एंट्री लेवल का फोन खरीदने वालों को किफायती और प्रीमियम खंड (25,000 रुपये से ज्यादा) का स्मार्टफोन खरीदने के लिए लुभा रही हैं. (इनपुट आईएएनएस)