logo-image

Samsung Galaxy Fold इस महीने में हो सकता है लॉन्च

दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग की बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन - गैलेक्सी फोल्ड 18-20 सितंबर के दौरान लांच हो सकती है, इसी दौरान एप्पल अपना आईफोन 11 भी लांच करेगी.

Updated on: 02 Aug 2019, 10:08 AM

नई दिल्‍ली:

दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग की बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन - गैलेक्सी फोल्ड 18-20 सितंबर के दौरान लांच हो सकती है, इसी दौरान एप्पल अपना आईफोन 11 भी लांच करेगी. कोरियाई समाचार वेबसाइट द इंवेस्टर की रिपोर्ट में बताया गया कि इस स्मार्टफोन को सबसे पहले 26 अप्रैल को लांच किया जाना था, लेकिन कई हैंडसेटों में डिस्प्ले की खराबी सामने आने के बाद कंपनी ने इसे लांच करने की तारीख टाल दी.

इससे पहले, सैमसंग डिस्प्ले के उपाध्यक्ष किम सियोंग-चेओल ने पुष्टि की थी कि गैलेक्सी फोल्ड की समस्या को दूर कर लिया गया है और अब यह बाजार में उतारने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: Huawei ने पहला 5G कॉमर्शियल मोबाइल फोन किया लॉन्च, यहां जानें पूरी Details

मीडिया रिपोटरें के मुताबिक, इस डिवाइस को सबसे पहले दक्षिण कोरिया में लांच किया जाएगा, उसके बाद अमेरिका, जर्मनी, फ्रांस और ब्रिटेन के बाजारों में उतारा जाएगा. कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि इसे भारतीय बाजार में कब उतारा जाएगा. इस डिवाइस में 7.3 इंच का प्राइमरी फ्लैक्सिबल एमोलेड डिस्प्ले है और इसका सेकेंडरी स्क्रीन 4.6 इंच का है.