भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A80, जानें यहां कीमत और फीचर्स

IANS  |   Updated On : July 20, 2019 01:22:57 PM
भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A80, जानें यहां कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy Smartphone (फोटो-IANS) (Photo Credit : )

गुरुग्राम:  

सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को अपनी गैलेक्सी ए सीरीज (Samsung Galaxy A Series) को रिफ्रेश करते हुए दुनिया के पहले रोटेटिंग ट्रिपल कैमरे वाले गैलेक्सी ए80 को 47,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया. गैलेक्सी ए80 (Galaxy A80) में 3,700 एमएएच बैटरी है और सैमसंग पे के साथ इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी ओक्टा-कोर चिपसेट है. सैमसंग इंडिया मोबाइल बिजनेस के निदेशक आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा, 'गैलेक्सी ए80 में 48 मेगापिक्सल वाला दुनिया का पहला रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा है. यह बेहतरीन तस्वीरें प्रदान करता है और इसमें दोनों ही फ्रंट और रिअर कैमरों से वीडियो शूट किया जा सकता है.'

और पढ़ें: शाओमी ने भारत में लॉन्च किए शक्तिशाली रेडमी के20, के20 प्रो स्मार्टफोन

गैलेक्सी ए80 का सेल्फी मोड कैमरा एप इसे तीन कैमरा पॉप-अप और रोटेट बनाता है. कैमरे से सुपर स्टेडी मोड में अल्ट्रा वाइड वीडियो शूट किया जा सकता है और इसमें मौजूद 3डी डेप्थ कैमरा वीडियो में 'लाइव फोकस' प्रदान करता है.

डिवाइस में कंपनी ने नया 6.7 इंच का एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड 'इनफिनिटी डिस्प्ले' दिया है. इसके अलावा इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड मेमोरी है. यह एंड्राइड पाई ओएस के साथ सैमसंग के अपने यूआई इंटरफेस पर चलता है.

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम खाते को डिलीट करने से पहले जारी होगा चेतावनी, अगर आप इसे करते हैं यूज तो जरूर पढ़ें

बैटरी 25डब्ल्यू सुपर-फास्ट चार्जर टेक्नॉलॉजी के साथ और यूएसबी टाइप-सी के साथ गैलेक्सी ए80 में है. 1 अगस्त से गैलेक्सी ए80 रिटेल स्टोर, ई-दुकानों, सैमसंग ऑपेरा हाउस और सभी प्रमुख ऑनलाइन चैनलों पर उपलब्ध रहेगा. यह घोस्ट व्हाइट, फैंटम ब्लैक और एंजिल गोल्ड कलर में मिलेगा.

First Published: Jul 20, 2019 01:18:56 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो