logo-image

Reliance Jio दे रहा है 365 दिन वैलिडिटी के साथ रोज का 1.5GB, यहां जाने पूरी Details

2020 रुपये वाले प्लान जियो के इस पैक में आपको रोज का 1.5GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा डेली 100 SMS और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12000 मिनट मिलगा.

Updated on: 19 Jan 2020, 01:43 PM

नई दिल्ली:

टेलिकॉम कंपनी जियो (Relaince JIO)  ने अपने सभी टैरिफ प्लान में कई बदलाव कर दिए हैं, जिसके बाद ये काफी महंगा हो गया है. वहीं दूसरी तरफ इस बदलाव की वजह से जियो यूजर्स में काफी कंफ्यूजन पैदा हो गया है. वो नहीं समझ पा रहे है कि उनके लिए कौनसा प्लान बेहतर है, अधिकत्तर लोगों को जियो प्लान की पूरी जानकारी नहीं मिल पा रही है, जिससे उन्हें प्लान लेने में काफी परेशानी हो रही है. आज हम आपको सभी जियो पैक के बारे में पूरी डिेटेल के साथ बताएंगे, जिसमें से आप अपना बेस्ट रिचार्ज चुन सकते हैं.

और पढ़ें: BSNLका हर प्लान जियो, एयरटेल और वोडाफोन से है बेहद कम, जानें उसका Tariff Plans

2020 रुपये वाला प्लान

जियो के इस पैक में आपको रोज का 1.5GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा डेली 100 SMS और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12000 मिनट मिलेगा. वहीं कंपनी जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रही है. जियो के इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है.

555 रुपये वाला प्लान

जियो के इस पैक में आपको रोज का 1.5GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा डेली 100 SMS और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 मिनट मिलेगा. वहीं कंपनी जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रही है. जियो के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है.

399 रुपये वाला प्लान

जियो के इस पैक में आपको रोज का 1.5GB डेटा और डेली 100 SMS दिया जा रहा है. इसके अलावा दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2000 मिनट मिल रहा है. वहीं कंपनी जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रही है. जियो के इस प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. फ्री मिनट्स के खत्म होने के बाद कॉलिंग के लिए टॉक-टाइम रिचार्ज कराया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को जियो सावन, जियो सिनेमा जैसे कई जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

ये भी पढ़ें: 62 फीसदी तक बढ़ा रिलायंस जियो का लाभ, दिसंबर तिमाही में जानें कितनी हुई कमाई

जियो का 199 रुपये वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी के साथ इस जियो के इस प्लान में रोज का 1.5 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा डेली 100 एसएसएस और अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट मिल रहा है. इस प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.