logo-image

Realmi 3i First Sale: 1500 रुपये कैश बैक के अलावा इन ऑफर्स के साथ घर ले जाए Realmi 3i स्मार्टफोन

रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट से Realme 3i फोन को सेल में खरीदने पर 1500 रुपये का मोबिक्विक सुपर कैश ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा अगर आप फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते है तो एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है. इ

Updated on: 23 Jul 2019, 11:13 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में स्मार्टफोन के बाजार में अपनी धाक जमाने के लिए लॉन्च हुई रियली 3i (Realme 3i) की आज यानी मंगलवार को पहली सेल शुरू हो रही है. ग्राहक इस फोन को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है या फिर कंपनी की आधिकारिक साइट से भी खरीदा जा सकता है. भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है जबकि 4जीबी (4GB) वेरियंट वाले फोन की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है.

ये भी पढ़ें: Realme ने भारत में लॉन्च किए 2 नए स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

मिलेंगे ये खास ऑफर्स

रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट से Realme 3i फोन को सेल में खरीदने पर 1500 रुपये का मोबिक्विक सुपर कैश ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा अगर आप फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते है तो एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही रियलमी 3i को सेल में लेने पर 5,300 रुपये का जियो बेनिफिट्स भी मिलेगा.

और पढ़ें: 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ जल्द स्मार्टफोन के बाजार में उतरेगा Xiaomi Redmi

Realme 3i के Specifications

Realme 3i स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा भारतीय यूजर्स को इस मूल्य वर्ग में एकमात्र नाईटस्केप मोड उपलब्ध कराता है. यह नया बजट वैल्यू किंग स्मार्टफोन स्मज-फ्री डायमंड कट डिजाईन में 3 आकर्षक रंगों- डायमंड ब्लैक, डायमंड ब्लू और बोल्ड डायमंड रेड में आता है. इस स्मार्टफोन में 4,230 mAh की बैटरी दी गई है.