logo-image

Realme3i स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से, 5,750 रुपये Cashback के साथ मिलेंगे ये Offers

आज दोपहर 12 बजे से रियलमी 3i (Realme3i) की सेल एक बार फिर शुरू होने वाली है. तो अगर आप पिछली सेल में इस फोन को नहीं खरीद पाएं थे तो आज आपके लिए सुनहरा मौका है इसे अपना बनाने की.

Updated on: 30 Jul 2019, 09:30 AM

नई दिल्ली:

आज दोपहर 12 बजे से रियलमी 3i (Realme3i) की सेल एक बार फिर शुरू होने वाली है. तो अगर आप पिछली सेल में इस फोन को नहीं खरीद पाएं थे तो आज आपके लिए सुनहरा मौका है इसे अपना बनाने की. ग्राहक Realme 3i स्मार्टफोन को रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से या फिर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. इस सेल की जानाकारी रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

वहीं कंपनी ने दावा किया है कि रियलमी के पिछले सेल में सिर्फ 30 मिनट में Realme 3i की 15,000 यूनिट बिक गई थी. इसके साथ ही माधव सेठ ने रियलमी X की अगली सेल की भी तारीख का ऐलान कर दिया, जो कि 31 जुलाई को आयोजित होगी. 

और पढ़ें: 4GB और 6GB रैम वाले ये 5 स्‍मार्टफोन जो आपके लिए हैं बेहतर

सेल के दौरान मिलेगी ये छूट-

  • 278 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है
  • फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 5% Cachback
  • HDFC बैंक डेबिट कार्ड पर 5% Cashback
  • फैशन परचेज पर एडिशनल 10% डिस्काउंट

वहीं रियलमी ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहकों को 5,750 रुपये की वैल्यू का कैशबैक मिलेगा. ये कैशबैक (Cashback) वाउचर्स के जरिए मिलेगा. इसके साथ ही MobiKwik से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये तक 10 प्रतिशत सुपरकैश (Supercash) भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Huawei ने पहला 5G कॉमर्शियल मोबाइल फोन किया लॉन्च, यहां जानें पूरी Details

Realme 3i के Specifications

Realme 3i स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा भारतीय यूजर्स को इस मूल्य वर्ग में एकमात्र नाईटस्केप मोड उपलब्ध कराता है. यह नया बजट वैल्यू किंग स्मार्टफोन स्मज-फ्री डायमंड कट डिजाईन में 3 आकर्षक रंगों- डायमंड ब्लैक, डायमंड ब्लू और बोल्ड डायमंड रेड में आता है. इस स्मार्टफोन में 4,230 mAh की बैटरी दी गई है. भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है जबकि 4जीबी (4GB) वेरियंट वाले फोन की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है.