logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है Realme Smart TV

चाइना की स्माटफोन मेकर कंपनी रियलमी (Realme ) इस वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में अपने स्मार्ट टीवी (Realme Smart TV) को भारत में लॉन्च करेगी.

Updated on: 24 Feb 2020, 09:36 AM

बीजिंग:

चाइना की स्माटफोन मेकर कंपनी रियलमी (Realme ) इस वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में अपने स्मार्ट टीवी (Realme Smart TV) को भारत में लॉन्च करेगी. रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठी ने कहा, 'उम्मीद की जा रही थी कि स्पेन के बार्सिलोना में 24 फरवरी को रियलमी स्मार्ट टीवी का अनावरण करेगी. लेकिन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के रद्द होन के बाद अब हमारे पास वैश्विक लॉन्च की तारीख नहीं है.' 

हालांकि, यूट्यूब के लिए दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि भारत में 2020 की दूसरी तिमाही में कंपनी अपना टीवी लेकर आएगी.

जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के अनुसार, शेठ ने यह भी खुलासा किया कि संभवत: 24 फरवरी को आधिकारिक रूप से आने वाला कंपनी का पहला 'फिटनेस बैंड' हार्ट रेट मॉनिटर, ओएलईडी स्क्रीन और बिल्ट-इन यूएसबी कनेक्टर के साथ आएगा. यह येलो एंड ब्लैक सहित तीन कलर में आएगा. लॉन्च के बाद से रियलमी टीवी को देश में पहले से मौजूद शाओमी व वनप्लस सहित अन्य टीवी मॉडल्स के साथ प्रतिस्पर्धा करनी पड़ेगी.