logo-image

भारतीय बाजार के लिए लॉन्च किया गया PUBG मोबाइल लाइट

भारतीय बाजरा के लिए शुक्रवार को पब्जी मोबाइल लाइट को लॉन्च कर दिया गया. यह प्रसिद्ध मोबाइल बैटल रॉयल गेम प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड (पब्जी) का टोंड-डाउन वर्जन है. इसे गूगल प्ले स्टोर में जाकर डाउंलोड किया जा सकता है.

Updated on: 26 Jul 2019, 02:58 PM

मुंबई:

भारतीय बाजरा के लिए शुक्रवार को पब्जी मोबाइल लाइट को लॉन्च कर दिया गया. यह प्रसिद्ध मोबाइल बैटल रॉयल गेम प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड (पब्जी) का टोंड-डाउन वर्जन है. इसे गूगल प्ले स्टोर में जाकर डाउंलोड किया जा सकता है. टेंसेंट गेम्स और पब्जी कॉर्प ने पब्जी मोबाइल लाइट को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है कि यह दूसरे डिवाइसों के साथ भी अनुकूल रूप से काम करे.

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि इसमें वर्जन को सुधारा गया है ताकि यह कम रैम के स्मार्टफोन के साथ भी काम कर सके. कंपनी के अनुसार यह अपने सभी प्रशंसकों को एक सा अनुभव प्रदान करने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें: Samsung इस महीने में उतारने जा रहा है Galaxy Fold स्मार्टफोन

पब्जी मोबाइल लाइट में एक छोटा सा मैप है, जिसे एक समय में 60 यूजर्स एक साथ खेल सकेंगे. इसका अर्थ यह भी निकलता है कि पुराने पब्जी स्टाइल में ही यह खेला जाएगा, लेकिन अंतिम 10 मिनट के खेल में तेजी देखने को मिलेगी. यह 400एमबी का स्पेस लेगा और 2जीबी से कम रैम के यूजर्स इसे प्रयोग में ला सकेंगे.