logo-image

iPhone, Apple Watch के लिए प्री-ऑर्डर हुआ शुरू, यहां जानें पूरी Details

अमेजन डॉट इन (Amazon.in ) और इनग्राम माइक्रो ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह एप्पल (Apple) के आने वाले नवीनतम प्रोडक्ट्स का ऑफर 23 सितंबर से लेकर आएंगे. प्रोडक्ट्स में आईफोन 11, 11 प्रो, 11 प्रो मैक्स और वॉच (iPhones Apple Watch) सीरीज 5 शामिल हैं.

Updated on: 21 Sep 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

अमेजन डॉट इन (Amazon.in ) और इनग्राम माइक्रो ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह एप्पल (Apple) के आने वाले नवीनतम प्रोडक्ट्स का ऑफर 23 सितंबर से लेकर आएंगे. प्रोडक्ट्स में आईफोन 11, 11 प्रो, 11 प्रो मैक्स और वॉच (iPhones Apple Watch) सीरीज 5 शामिल हैं. एचएनए टेक्नोलॉजी ऑफ चाइना के स्वामित्व वाला इनग्राम माइक्रो आईटी प्रोडक्टस का डिस्ट्रीब्यूटर है. संभावित खरीदार 20 सितंबर से प्री-बुकिंग शुरू कर सकते हैं. दोनों ही कंपनियों ने एचडीएफसी बैंक के साथ करार किया है. इसके माध्यम से वह आईफोन 11 प्रो पर 7,000 और आईफोन 11 पर 6,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रही हैं. इसी प्रकार एप्पल वॉच सीरीज 5 पर भी 4,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: आखिरकार दुनिया का सबसे खतरनाक लैपटॉप 9 करोड़ रुपये में हो गया नीलाम

अमेजन के माध्यम से नए आईफोन्स पर भी छह महीने तक 'नो कोस्ट ईएमआई' का ऑप्शन उपलब्ध है. इसी बीच, इनग्राम माइक्रो प्रोडक्ट्स को दिखाने के लिए देश के 25 मुख्य स्थानों पर लॉन्च इवेंट्स का आयोजन कर रहा है.

क्यूपर्टिनो में स्थित हेडक्वार्टर वाली कंपनी ने हाल ही में कैलिफोर्निया में अपने इवेंट में आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स का अनावरण किया.