logo-image

Oppo R17 की बिक्री शुरू करते ही कंपनी ने की ऑफर्स की बारिश, फायदे गिनते-गिनते थक जाएंगे आप

वॉटरड्रॉप नॉच, कॉनिंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन, इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है ये फोन.

Updated on: 25 Dec 2018, 09:42 AM

नई दिल्ली:

दिसंबर महीने की शुरूआत में Oppo द्वारा लॉन्च किया गया कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन R17 Pro और R17 बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. कंपनी के इन दोनों लेटेस्ट स्मार्टफोन की बिक्री फिलहाल amazon.in पर ही हो रही है. बता दें कि Oppo ने R17 Pro को बिक्री के लिए पहले ही उपलब्ध करा दिया था, लेकिन R17 को ग्राहक सिर्फ प्री-बुक ही कर सकते थे.

कीमत और कलर
भारत में Oppo R17 की कीमत 34,990 रुपये निर्धारित की गई है. कंपनी ने R17 को दो कलर वैरियंट में पेश किया है, पहला Ambient Blue और दूसरा Neon Purple कलर में उपलब्ध होगा.

ऑफर
चीनी कंपनी Oppo ने अपने नए स्मार्टफोन की बिक्री के लिए भारतीय कंपनी रिलायंस जियो के साथ डील भी की है. इस डील के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को 3.2 टीबी डेटा बिल्कुल फ्री दे रही है. इसके साथ ही कंपनी आपको 4,900 रुपये तक के और भी फायदे दे रही है. Oppo R17 की खरीद पर आपको एक बार के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी मिल रहा है. इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर में आपको 5000 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट भी मिल रही है. इन सभी ऑफर्स के अलावा यदि आप इस फोन को amazon.in से HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदेंगे तो आपको फोन की कीमत का 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा.

Oppo R17 फीचर्स
वॉटरड्रॉप नॉच, कॉनिंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन, इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है ये फोन.
कंपनी ने इस फोन में VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी है. जिसकी मदद से आप इस फोन को महज 5 मिनट तक चार्ज करके दो घंटे तक बात कर सकते हैं.
ड्यूल रियर कैमरा, स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर
6.4-इंच FHD+ display और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
सेल्फी के लिए 25-मेगापिक्सल कैमरा
8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज