logo-image

OnePlus 7 की लॉन्चिंग 14 मई को, यूजर्स के लिए Amazon पर रहेगा Available

वनप्लस 7 (OnePlus 7) और वनप्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. वनप्लस 7 प्रो में 5G फीचर और बेहतरीन डिस्प्ले होगा.

Updated on: 24 Apr 2019, 12:40 PM

नई दिल्ली:

वनप्लस 7 (OnePlus 7) और वनप्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. वनप्लस (OnePlus) जल्द ही अगले महीने ये दोनों फोन 14 मई को लॉन्च करने जा रहा है. जानकारों का मानना है कि इस बार लॉन्च होने वाले ये फोन डिस्प्ले के मामले में नए कीर्तिमान बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें: आज स्मार्टफोन Redmi Y3 से उठेगा पर्दा, Redmi 7 भी हो सकता है लॅान्च

बता दें कि वनप्लस ने नए स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते से टीज करना शुरू कर दिया था. ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब कंपनी एक साथ दो फोन लॉन्च करने जा रही है. वनप्लस 7 प्रो में 5G फीचर और बेहतरीन डिस्प्ले होगा. कंपनी के सीईओ के मुताबिक वनप्लस ने नई स्क्रीन पर बहुत काम किया है ताकि यूजर्स के लिए फास्ट और स्मूथ डिस्प्ले पेश किया जा सके.

यह भी पढ़ें: Apple के 5जी आईफोन्स में क्वालकॉम, Samsung के चिप्स

क्या है खासियत
रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है. नए फोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा. हालांकि फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है. कयास लगाए जा रहे हैं कि OnePlus 7 Pro में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा ट्रिपल सेटअप मिलने की भी सूचना है. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रॉसेसर होने की संभावना है. OnePlus 7 में लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन बेस्ड कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम दिए जाने की संभावना है. One Plus 7 Pro फोन 40000 रुपये की कैटेगरी से ज्यादा का होने का अनुमान है.

यह भी पढ़ें: कल से अमेजन पर शुरू होगी Huawei 'P30 Lite' स्मार्टफोन की सेल, जानें कीमत और फीचर्स