logo-image

OnePlus 8 सीरीज को ऑनलाइन, ऑफलाइन प्लेटफॉर्म्स पर करेगा लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने सोमवार को उन रिपोर्ट्स का खंडन कर दिया जिनमें कहा गया था कि कोरोनावायरस को देखते हुए कंपनी ने अपने आगामी वनप्लस 8 सीरीज के प्रदर्शन के लिए आयोजित एक ऑफलाइन कार्यक्रम को रद्द कर दिया है.

Updated on: 25 Feb 2020, 08:27 AM

बीजिंग:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने सोमवार को उन रिपोर्ट्स का खंडन कर दिया जिनमें कहा गया था कि कोरोनावायरस को देखते हुए कंपनी ने अपने आगामी वनप्लस 8 सीरीज (OnePlus 8 series) के प्रदर्शन के लिए आयोजित एक ऑफलाइन कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. न्यूज पोर्टल जिज्मोचाइना ने पिछले सप्ताह वनप्लस के सीईओ पेटे लाउ के चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वेइबो पर दिए बयान के हवाले से कहा था कि कोरोनावायरस के कारण कंपनी आगामी 8 सीरीज का लॉन्चिंग कार्यक्रम नहीं करा सकती और इसका अनावरण सिर्फ लाइवस्ट्रीम कार्यक्रम में होगा.

ये भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Realme का पहला 5G smartphone, यहां जानें कीमत

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि यह खबर गलत है. उन्होंने आगे कहा, 'कोरोनावायरस के कारण 8 सीरीज के लॉन्चिंग के ऑफलाइन कार्यक्रम के रद्द होने की खबर गलत है. वनप्लस का ऑनलाइन और ऑफलाइन कार्यक्रम दुनियाभर में आयोजित करने का इतिहास है.'

आगामी सीरीज में वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो के साथ-साथ वनप्लस 8 लाइट स्मार्टफोन्स होंगे. यह कार्यक्रम मार्च के अंत में या अप्रैल में हो सकता है.