logo-image

स्मार्टफोन के बाजार में OnePlus जल्द उतारने जा रहा है 8 Pro

वन प्लस अपने आने वाले स्मार्टफोन वन प्लस प्रो पर काम कर रहा है और रिपोर्ट्स की माने तो यह 12 जीबी रैम के साथ मार्केट में आएगा.

Updated on: 14 Jan 2020, 08:37 AM

बीजिंग:

वन प्लस अपने आने वाले स्मार्टफोन वन प्लस प्रो पर काम कर रहा है और रिपोर्ट्स की माने तो यह 12 जीबी रैम के साथ मार्केट में आएगा. गिजमो चाइना की रविवार की खबर के अनुसार, वन प्लस 8 प्रो (OnePlus 8 Pro) के गिकबेंच लिस्टिंग में यह भी खुलासा हुआ है कि इसमें एंड्रॉइड 10 होने के साथ-साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा. स्मार्टफोन में सुपर स्मूथ 120 हट्र्ज का डिस्प्ले दिया जा सकता है. लिंक के अनुसार, डिवाइस में पंच होल के साथ वाले फ्रंट कैमरा सहित फुल-स्क्रीन डिजाइन होगा, जिसमें 6.65 इंच का फ्लूइड डिस्प्ले दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 16 जीबी रैम के साथ आ सकता है Xiaomi Black Shark 3 5जी स्मार्टफोन

गिजमो चाइना ने सोमवार को कहा कि वन प्लस 8 प्रो का एक प्रोटोटाइप हाल ही में देखा गया, जिसके अनुसार, इसमें एक ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले के साथ ही वन प्लस प्रो जैसे एक कर्वड डिस्प्ले दिया गया है.

इस अलावा वनप्लस13 जनवरी को 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट का स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही है. यह जानकारी कंपनी की ओर से चीनी मीडिया को भेजे गए आमंत्रण पत्र से मिली. कंपनी ऐसे समय में यह फोन लाने जा रही है जब क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 865 सिस्टम ऑन चिप (एसओसी) में हायर रिफ्रेश रेट को पूरा सपोर्ट कर रही है. इस बीच अटकलें तेज हैं कि सैमसंग भी अपने गैलेक्सी एस-11 (या एस-20) के साथ 120 हट्र्ज डिस्प्ले का स्मार्टफोन लाने जा रही है.

गौरतलब है कि 120 हट्र्ज गजब ढाने वाला है क्योंकि 90 हट्र्ज में 60 हट्र्ज के मुकाबले काफी शानदार नजारे का अनुभव मिलता है. ऐसे में 120 हट्र्ज से और भी शानदार अनुभव मिलेगा.