logo-image

OnePlus 7 Series को 3 सितंबर को मिलेगा एंड्रायड 10 अपडेट

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने पुष्टि की है कि वह वनप्लस 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स के लिए नवीनतम एंड्रायड 10 को 3 सितंबर से जारी करना शुरू कर देगी.

Updated on: 30 Aug 2019, 08:03 AM

बीजिंग:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने पुष्टि की है कि वह वनप्लस 7 सीरीज (OnePlus 7 series ) के स्मार्टफोन्स के लिए नवीनतम एंड्रायड 10 को 3 सितंबर से जारी करना शुरू कर देगी. एक वनप्लस यूजर और कस्टम सपोर्ट एक्जेक्यूटिव के बीच हुए बातचीत के लीक हुए स्क्रीनशॉट के मुताबिक कंपनी का लक्ष्य स्टेबल वर्शन को उसी दिन जारी करना है, जिस दिन गूगल जारी करेगी. इस बातचीत के दौरान, वनप्लस टीम के सदस्य ने कहा, 'हम एंड्रायड 10 के लांच के साथ ही अपडेट जारी कर देंगे.'

ये भी पढ़ें:TECNO ने भारतीय बाजार में उतारे दो किफायती स्मार्टफोन्स

एंड्रायड 10 को 3 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है. गूगल एंड्रायड 10 के साथ अपने पिक्सल स्मार्टफोन की नई रेंज इसी दिन लांच करेगी.

एंड्रायड 10 अपडेट ना सिर्फ पिक्सल 3ए, पिक्सल 3ए एक्सएल, पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल स्मार्टफोन्स के लिए उपलब्ध होगा, बल्कि इसे पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सएल के लिए भी जारी किया जाएगा.

एंड्रायड के सभी वर्शन का नाम किसी मिठाई के नाम पर रखने के पिछले 10 साल के इतिहास से अलग गूगल ने इस बार घोषणा की है कि अगले वर्शन का नाम एंड्रायड 10 होगा.