BREAKING NEWS
  • बड़बोले इमरान खान ने बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया, सिंध में तोड़े जा रहे मंदिर पर साधी चुप्पी- Read More »

NOKIA के इस फोन को बस एक बार करना होगा चार्ज, कंपनी ने किया यह ऐलान

IANS  |   Updated On : June 03, 2019 09:31:00 AM
कंपनी ने किया दावा..

कंपनी ने किया दावा.. (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

स्मार्टफोन में 10,000 रुपये के रेंज में बाजार में फोन की भरमार के बीच नोकिया ने एक ऐसा फोन लांच करने की पेशकश की है जो एक बार चार्ज करने के बाद काफी लंबे समय तक चलता है. नोकिया फोन की कंपनी एचएमडी ग्लोबल को भरोसा है कि इस फीचर के साथ वह प्रतिस्पर्धा को मात दे सकती है. 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले और 4000 एमएएच की बैटरी के साथ पिछले महीने नोकिया 3.2 को लॉन्च किया गया.

इस फोन में सिर्फ यही एकमात्र आकर्षक फीचर नहीं है. इसके अलावा, यह एक समर्पित गूगल सहायक बटन, तीन साल के मासिक सुरक्षा पैच और दो प्रमुख सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ आया है जिसकी एंड्रॉइड वन के प्रोग्राम में गारंटी दी गई है.

यह भी पढ़ें- पिक्सल 3एएक्सएल : आधी कीमत पर शानदार पिक्सल कैमरा फोन

फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, पहले में 2 जीबी रैम प्लस 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज, जिसकी कीमत 8,990 रुपये है और दूसरे में 3 जीबी रैम प्लस 32 जीबी स्टोरेज, जिसकी कीमत 10,790 रुपये रखी गई है. 3 जीबी प्लस 32 जीबी वेरिएंट हमारे उपयोग के दौरान कैसे चलता है, आइए जानते हैं.

वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और पॉलीकाबोर्नेट ग्लॉसी बॉडी फोन को फैशनेबल बनाते हैं. फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की तरफ तेज और सटीक है. फोन को फेस अनलॉक फीचर के साथ एक्सेस करने में कोई परेशानी नहीं आती है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 429 चिपसेट द्वारा संचालित, फोन में एंड्रॉइड पाई ओएस है.

First Published: Jun 03, 2019 09:30:26 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो