logo-image

Triple कैमरे के साथ स्मार्टफोन के बाजार में उतरा Nokia 7.2, जानें यहां पूरी Details

भारत में एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 7.2 (Nokia 7.2 Smartphone) स्मार्टफोन गुरुवार को लॉन्च किया. यह कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो ट्रिपल कैमरे और प्योर डिस्प्ले के साथ आता है.

Updated on: 20 Sep 2019, 07:47 AM

नई दिल्ली:

भारत में एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 7.2 (Nokia 7.2 Smartphone) स्मार्टफोन गुरुवार को लॉन्च किया. यह कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो ट्रिपल कैमरे और प्योर डिस्प्ले के साथ आता है. यह डिवाइस 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज के साथ 18,599 रुपये की कीमत में आता है. वहीं इसका टॉप एंड मॉडल 6जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज के साथ 19, 599 रुपये की कीमत में मिलता है.डिवाइस खरीदारी के लिए नोकिया डॉट कॉम/फोन्स, फ्लिपकार्ट और मेजर रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध रहेंगे. भारत में इसकी खरीदारी 23 सितंबर से की जा सकेगी.

ये भी पढ़ें: Samsung ने Galaxy M सीरीज के 2 नए स्मार्टफोन किए लॉन्च, यहां जानें पूरी Details

एचएमडी ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जुहो सरविकस ने एक बयान में कहा, 'नोकिया 7.2 प्रशंसकों को अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने के लिए उन्नत उपकरण प्रदान करता है.'

उन्होंने कहा, 'जेडईआईएसएस ऑप्टिक्स, ए क्सक्लूसिव जेडईआईएसएस बोकेह मोड्स और पॉवरफुल एआई इमेजिंग से लेकर अपने प्योर डिस्प्ले तकनीक तक, सब कुछ नोकिया 7.2 को एक बेहतर डिवाइस बनाता है.' इसकी विशेषताओं की बात करें तो स्मार्टफोन में गोरिला ग्लास 3 की सुरक्षा के साथ 6.3 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है.