logo-image

Smartwatch के बाजार में Fitbit ने उतारा Versa 2, यहां जानें कीमत और खासियत

ग्लोबल वियरेबल ब्रांड फिटबिट ने सोमवार को भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच फिटबिट वरसा 2 को 20,999 रुपये में लॉन्च किया. डिवाइस रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, हेलिओस, लैंडमार्क और अन्य मेजर रिटेलर्स से ऑफलाइन खरीदा जा सकेगा.

Updated on: 15 Oct 2019, 01:33 PM

नई दिल्ली:

ग्लोबल वियरेबल ब्रांड फिटबिट ने सोमवार को भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच फिटबिट वरसा  (Fitbit Versa 2 Smartwatch) को 20,999 रुपये में लॉन्च किया. डिवाइस रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, हेलिओस, लैंडमार्क और अन्य मेजर रिटेलर्स से ऑफलाइन खरीदा जा सकेगा. ऑनलाइन यह अमेजन डॉट इन  (Amazon.in) से लिया जा सकता है. नेवी, पिंक विद कॉपर रोज एल्यूनियम केस और स्मॉक विद ए मिस्ट ग्रे केस के साथ वरसा 2 का स्पेशल एडिशन 22,999 रुपये में भी उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: अगर आप स्मार्ट वॉच पहनते हैं तो यह खबर आपके लिए है, बच सकती है जिंदगी

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, वर्सा 2 एक स्विम-प्रूफ डिजाइन और एक ऑन-डिवाइस माइक्रोफोन से लैस है. यह यूजर्स को संगीत विकल्पों के साथ अधिक सुविधा प्रदान करता है. अतरिक्त तौर पर वरसा 2 में फिटबिट प्रिमियम भी अब भारत में यूजर्स के लिए उपलब्ध है. यह फिटबिट एप में एक पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस है.

और पढ़ें: Samsung ने Active 2 smartwatch का अंडर आर्मर एडिशन लांच किया, जानें कीमत

यह स्वास्थ्य और फिटनेस के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करती है और इसके लिए यह योग्य मार्गदर्शन और कोचिंग के साथ फिटबिट के सबसे अधिक व्यक्तिगत अनुभव देने के लिए यूनिक डेटा का उपयोग करती है. फिटबिट प्रिमियम 819 रुपये प्रति माह और 6,999 रुपये प्रति साल पर उपलब्ध है.