Xiaomi के बाद Motorola ने लॉन्च किया पहला Smart TV, यहां जानें कीमत और फीचर्स

आईएएनएस  |   Updated On : September 17, 2019 01:28:08 PM
Motorola Smart Tv

Motorola Smart Tv (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

चीनी स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी (Xiaomi) के नक्शे-कदम पर चलते हुए लेनोवो के स्वामित्व वाली ब्रांड लेनोवो ने उपभोक्ता टिकाऊ वस्तुओं के खंड में कदम रखते हुए पहली बार भारतीय बाजार में सोमवार को स्मार्ट टीवी लॉन्च किया. मोटोरोला (Motorola) ने इसके अलावा मोटो ई6एस स्मार्टफोन भी किफायती कीमत पर लॉन्च किया, जो 7,999 रुपये में उपलब्ध है. भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार में श्याओमी पहले ही एक प्रमुख कंपनी है और स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस भी इस महीने श्याओमी के मी टीवीज को टक्कर देने के लिए स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है.

ये भी पढ़ें: इस दिन लॉन्च हो रहा है स्मार्टफोन OPPO Reno Ace, यहां जानें खासियत

कंपनी ने कहा कि फ्लिपकार्ट की भागीदारी में मोटोरोला ने एंड्रायड 9.0 स्मार्ट टीवी सात वेरिएंट्स में लॉन्च किया, जो एचडी रेडी, फुल एचडी, और अल्ट्रा एचडी (4के) फीचर्स से लैस हैं और इनकी कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है. इनकी बिक्री 29 सितंबर से शुरू होगी.

मोटोरोला मोबिलिटी के कंट्री हेड और प्रबंध निदेशक प्रशांत मणि ने कहा, 'हम बिल्कुल नई श्रेणी - स्मार्ट टेलीविजन के खंड में प्रवेश करने को लेकर उत्साहित हैं, जोकि भारत के सबसे बड़े ईकॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट की भागीदारी में है. यह रणनीतिक भागीदारी पहले हमारे स्मार्टफोन्स के लिए थी, जिसे हमने अगले स्तर तक पहुंचा दिया है.'

और पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ 64MP कैमरे वाला Realme XT स्मार्टफोन, यहां जानें कीमत और फीचर्स

मोटोरोला स्मार्ट टीवी के 4के रेंज एचडीआर10 के साथ डॉल्वी विजन और आईपीएस पैनल से लैस हैं. मोटो ई6एस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, साथ ही इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है. मोटो ई6एस की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 23 सितंबर से शुरू होगी.

First Published: Sep 17, 2019 01:26:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो