BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

जल्द लॉन्च हो रहा है Motorola Razr foldable स्मार्टफोन, ये हो सकती है खासियत

आईएएनएस  |   Updated On : September 29, 2019 08:11:15 AM
Motorola Smartphone

Motorola Smartphone (Photo Credit : )

बीजिंग:  

इस साल की शुरुआत में अपनी डेडलाइन मिस करने के बाद अब खबरें हैं कि मोटोरोला (Motorola) 2019 के अंत से पहले अपने रेजर फोल्डेबल फोन को लॉन्च करेगा. सीनेट की शुक्रवार की रिपोर्ट के अनुसार, चाइनिज कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स की दिग्गज कंपनी लेनोवो की एक यूनिट मोटोरोला एक गुप्त फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है. उम्मीद की जा रही है कि रेजर ब्रांड को पुनर्जीवित करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: इस तारीख से शुरू हो रही है स्मार्टफोन OPPO Reno2 F की सेल, मिलेंगे ये धमाकेदार ऑफर

2017 की पेटेंट फाइलिंग के अनुसार, जहां सैमसंग का गैलेक्सी फोल्ड या हुआवे का मेट एक्स फोन टैबलेट में बाहर की ओर मुड़ते हैं, वहीं इसके विपरीत मोटोरोला के फोल्डेबल के अपने लोकप्रिय रेजर फ्लिप फोन की तरह अंदर की तरफ मुड़ने की उम्मीदे हैं.

हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि फोल्डेबल फोन कब तक स्टोर पर उपलब्ध हो सकेगा. नए मोटो रेजर पर सभी बातों के इतर स्टाइल पर काम किया जा रहा है. इसका मतलब यह भी है कि किसी को भी बड़ी बैटरी के बिल्ट-इन होने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए.

और पढ़ें: Vivo U10 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत सिर्फ 8,990 रुपये से शुरू, यहां जानें क्या मिलेगा खास

पहले की खबरों पर यकीन किया जाए तो डिवाइस क्वालकोम स्नेप ड्रैगन 710 एसओसी, 4 और 6 जीबी रैम, 64/128जीबी स्टोरेज और 2,730 एमएच की बैटरी को सपोर्ट करेगा.

First Published: Sep 29, 2019 08:11:15 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो