logo-image

Motorola One Action स्मार्टफोन भारतीय बाजार में इस दिन हो रहा है लॉन्च

ब्राजील में अपने नवीनतम स्मार्टफोन को लांच करने के बाद मोटोरोल अब अपने 'वन एक्शन' को भारतीय बाजार में 23 अगस्त को उतार रहा है, जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा.

Updated on: 20 Aug 2019, 06:40 AM

सैन फ्रांसिस्को:

ब्राजील में अपने नवीनतम स्मार्टफोन को लांच करने के बाद मोटोरोल अब अपने 'वन एक्शन'  (Motorola One Action ) को भारतीय बाजार में 23 अगस्त को उतार रहा है, जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. समाचार पोर्टल जीएसएमएरेना की रिपोर्ट में सोमवार को यह जानकारी दी गई. इस स्मार्टफोन का महत्वपूर्ण फीचर 117 डिग्री का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है, जो यूजर्स को फोन को सीधा पकड़ने पर भी लैंडस्केप फॉर्मेट में वीडियो शूट करने में सक्षम बनाएगा.

ये भी पढ़ें: Realme Days Sale: Flipkart पर रियलमी के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट, यहां जानें पूरी Details

इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 21:9 है. इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिया गया है. इसमें 128 जीबी का बिल्ट इन स्टोरेज है, जिसमें माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

इसके पिछले हिस्से के ट्रिपल कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर और एक तीसरा 16 मेगापिक्सल का क्वैड पिक्सल कैमरा शामिल है.

और पढ़ें: OnePlus जल्द ला सकती 5G स्मार्टफोन, ऐसा होगा डिजाइन

यह डिवाइस एंड्रायड पाई पर चलता है, जिसे एंड्रायड क्यू का निश्चित अपडेट मिलेगा. इसमें ड्युअल सिम, ब्लूटूथ 5.0, 4जी वीओएलटीई जैसे फीचर्स हैं.