logo-image

Microsoft जल्द लॉन्च कर सकती है 15 इंच का Surface Laptop 3

माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft ) अगले महीने 15 इंच का सरफेस लैपटॉप 3 (Surface Laptop 3) लांच कर सकती है, इसके साथ 13.5 इंच का मॉडल भी लांच किाय जाएगा.

Updated on: 18 Sep 2019, 11:56 AM

सैन फ्रांसिस्को:

माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft ) अगले महीने 15 इंच का सरफेस लैपटॉप 3 (Surface Laptop 3) लॉन्च कर सकती है, इसके साथ 13.5 इंच का मॉडल भी लॉन्च किया जाएगा. सरफेस लैपटॉप 2 का स्क्रीन साइज भी 13.5 इंच ही है. द वर्ज की रविवार की रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी द्वारा एक एएमडी-संचालित सरफेस लैपटॉप 3 लॉन्चकरने की भी उम्मीद है औरयह चिप 15 इंच के मॉडल में हो सकती है, जिसके लॉन्च करने की चर्चा है. 

ये भी पढ़ें: भारत में OnePlus से पहले Xiaomi का Smart TV हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट अभी भी स्क्रीन का एसपैक्ट रेशियो 3:2 रखेगी, जैसा कि इसमें 13.5 इंच के लैपटॉप में किया है. चर्चा है कि कंपनी ड्युअल स्क्रीन सरफेस डिवाइस भी लॉन्चकर सकती है, जिसका कोड नाम सेंटुरस रखा गया है. सेंटुरस के अतिरिक्त माइक्रोसॉफ्ट अक्टूबर में सरफेस लैपटॉप 3, सरफेस प्रो 7 और सरफेस बुक 3 भी लॉन्चकरेगी.

इसके साथ ही सरफेस ईयरबड्स लॉन्चकरने की भी उम्मीद है, साथ ही एक नया कीबोर्ड भी लॉन्चकिया जाएगा, जिसमें समर्पित ऑफिस बटन होगा, जो कि दाहिने तरफ के विंडोज की जगह पर होगा.