logo-image

Microsoft ने लॉन्च किया प्रोजेक्ट xCloud Game स्ट्रीमिंग प्रीव्यू

टेक दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने आखिरकार प्रोजेक्ट एक्स क्लाउड गेम (Microsoft Project xCloud game) स्ट्रीमिंग सर्विस प्रीव्यू को अमेरिका, ब्रिटेन और दक्षिण कोरिया के एक्सबॉक्स यूजर्स के लिए लॉन्च किया है.

Updated on: 16 Oct 2019, 01:30 PM

सैन फ्रांसिस्को:

टेक दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने आखिरकार प्रोजेक्ट एक्स क्लाउड गेम (Microsoft Project xCloud game) स्ट्रीमिंग सर्विस प्रीव्यू को अमेरिका, ब्रिटेन और दक्षिण कोरिया के एक्सबॉक्स यूजर्स के लिए लॉन्च किया है. इस प्रीव्यू में चार गेम हैं : गियर्स 5, हॉलो 5, गार्डियंस, किलर इंस्टिंक्ट और सी ऑफ थीव्स. द वर्ज ने सोमवार को माइक्रोसॉफ्ट के क्लाउड गेमिंग प्रमुख करीम चौधरी के हवाले से कहा, 'पब्लिक रिव्यू हमारे बहु-वर्ष की महत्वाकांक्षा में एक महत्वपूर्ण चरण है. यह गेमिंग समुदाय के अनुभव और गुणवत्ता के पैमाने पर विश्व स्तर पर खेल स्ट्रीमिंग प्रदान करता है.'

ये भी पढ़ें: Microsoft की खास पेशकश, आपके फोन को बनाएगी हैंड-हेल्ड गेमिंग डिवाइस

उन्होंने आगे कहा, "यह समय है गैर्म्स, डिवाइस, नेटवर्क एनवायरनमेंट्स और असल दुनिया के सिनेरियो के साथ प्रोजेक्ट एक्स क्लाउड का टेस्ट कर इसकी क्षमताओं का पता लगाने का." पिछले हफ्ते तक प्रीव्यू के लिए कंपनी साइन-अप स्वीकार कर रही थी.