BREAKING NEWS
  • Karva Chauth 2019: करवा चौथ पर पति की जिद के आगे झुका पुलिस महकमा, देनी पड़ी सिपाही को छुट्टी- Read More »

Micromax ने नई Android TV series किया लॉन्च, कीमत सिर्फ इतने से शुरू

IANS  |   Updated On : July 10, 2019 06:58:10 AM
(फोटो-IANS)

(फोटो-IANS) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड माइक्रोमैक्स इंफॉर्मेटिक्स लिमिटेड ने मंगलवार को 'गूगल-मान्यता प्राप्त' एंड्रॉइड टीवी की एक नई श्रृंखला 13,999 रुपये से शुरू की. 32 इंच (80 सेमी), 40 इंच (102 सेमी) और 43 इंच (109 सेमी) एंड्रॉयड टीवी 16 : 9 पहलू अनुपात के साथ आता है. माइक्रोमैक्स ने कहा है कि टीवी के यूजर्स को गूगल के आधिकारिक प्ले स्टोर, गेम्स, मूवी और म्यूजिक की सुविधा इससे मिलेगी.

क्रोमकास्ट के साथ निर्मित इस एंड्रॉयड टेलीविजन में ध्वनि-सक्षम खोज के साथ गूगल असिस्टेंट है. माइक्रोमैक्स ने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाते हुए 10,999 रुपये से शुरू होने वाली पूरी तरह से स्वचालित टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन भी लांच की.

ये भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक कार हुंडई KONA भारतीय बाजार में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेशल फीचर

माइक्रोमैक्स इंफॉर्मेटिक्स के निदेशक रोहन अग्रवाल ने एक बयान में कहा, 'गूगल प्रमाणित एंड्रॉयड टीवी उन लोगों के लिए है जो कई आकर्षक सुविधाओं के साथ पैक करके जीवन मनोरंजन का अनुभव चाहते हैं और इसके अलावा पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन का उद्देश्य रोजमर्रा के समाधानों को सरल और परेशानी मुक्त बनाना है.'

एंड्रॉयड टीवी 11 जुलाई से उपलब्ध होगा, वाशिंग मशीन 15 जुलाई से फ्लिपकार्ट के साथ एक विशेष साझेदारी के माध्यम से उपलब्ध होगी.

First Published: Jul 10, 2019 06:50:12 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो