logo-image

Mi Turns 5: जल्दी करें! सिर्फ 5 रुपये में खरीदें Redmi Note 7 Pro और ये Products, जानें यहां पूरी Details

शाओमी के शानदार सेल की शुरुआत आज यानि 23 जुलाई से हो रही है जो कि 25 जुलाई तक रहेगी. इस सेल का आयोजन शाओमी इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर किया जा रहा है.

Updated on: 23 Jul 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में पांच साल पूरे कर लिए है. अपनी 5वीं सालगिरह के मौके पर शाओमी एक सेल आयोजित करने जा रही है. इस सेल के तहत कंपनी कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है. भारत में अपने शानदार 5 साल के सफर के मौके पर कंपनी 5 रुपये वाले फ्लैश सेल का भी आयोजन करेगी. इस सेल में Xiaomi के Redmi Note 7 Pro और Redmi Y3 सहित Mi TV LED 4A PRO 32-इंच जैसे प्रोडक्ट्स भी उपलब्ध रहेंगे.

और पढ़ें: 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ जल्द स्मार्टफोन के बाजार में उतरेगा Xiaomi Redmi

शाओमी के शानदार सेल की शुरुआत आज यानि 23 जुलाई से हो रही है जो कि 25 जुलाई तक रहेगी. इस सेल का आयोजन शाओमी इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर किया जा रहा है. Mi Turns 5 सेल के लिए शाओमी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की है. ऐसे में ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी. ये 5 प्रतिशत की छूट EMI ट्रांजेक्शन पर वैलिड होगी. शाओमी की तरफ से फ्लाइट बुकिंग पर फ्लैट 555 रुपये की छूट भी दी जा रही है. इन सबके अलावा शाओमी की ओर से एक्सप्रेस डिलीवरी ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

Mi Turns 5 सेल के दौरान शाओमी द्वारा 5 रुपये वाले फ्लैश सेल का आयोजन पहले दो दिनों में 4PM और 6PM को किया जाएगा. आज 4PM को ग्राहक Redmi Note 7 Pro और Mi Luggage को फ्लैश सेल के दौरान खरीद पाएंगे. शाम  4 बजे इन प्रोडक्ट्स की बिक्री 5 रुपये में की जाएगी.

ये भी पढ़ें: शाओमी ने भारत में लॉन्च किए शक्तिशाली रेडमी के20, के20 प्रो स्मार्टफोन

वहीं दूसरी फ्लैश सेल का आयोजन शाम को 6 बजे किया जाएगा. इस सेल में शाओमी द्वारा Xiaomi Redmi Y3 और Mi TV LED 4A PRO 32-इंच को उपलब्ध कराया जाएगा. ये पहले दिन के ऑफर्स हैं.

वहीं दूसरे दिन शाम 4 बजे Redmi Go और Mi Luggage को 5 रुपये में सेल किया जाएगा और शाम को 6 बजे Mi होम सिक्योरिटी कैमरा 360° 1080P वाइट और Mi कैजुअल बैकपैक ब्लैक की सेल होगी.