BREAKING NEWS
  • सोशल मीडिया पर चढ़ा Howdy Modi बुखार, अकेले मोदी ने भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है- Read More »
  • डोनाल्ड ट्रंप का आतंकवाद पर बड़ा बयान, भारत के साथ मिलकर इस्लामिक आतंकवाद से लड़ेंगे- Read More »
  • Howdy Modi : Houston में पीएम मोदी की दहाड़, अबकी बार ट्रंप सरकार- Read More »

LG ने अपग्रेड Dual-screen 5G phone का किया खुलासा, इस महीने होगा लॉन्च

आईएएनएस  |   Updated On : September 07, 2019 11:42:54 AM
5G phone

5G phone

बर्लिन:  

टेक्नोलॉजी शो 'आईएफए 2019' में अल्ट्रा-फास्ट वायरलेस मोबाइल एक्सपीरियंस को एक्सपेंड करने के लिए एलजी (LG) इलेक्ट्रॉनिक्स इंक ने अपने नए 5जी कनेक्टिविटी वाले ड्यूल स्क्रीन फोन का खुलासा किया. आईएफए टेक्नालॉजी शो के पहले दिन यहां कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स मेकर कंपनी एलजी ने वी50एस का अनावरण किया. यह इवेंट 11 सितंबर तक चलने वाला है.

ये भी पढ़ें: आईएफए में 4 कैमरों वाले Motorola One Zoom से हटाया पर्दा, जानें क्या है खास

एलजी ने यहां अपने नए डिवाइस को प्रमोट किया. सैमसंग के गैलेक्सी फोल्ड डिस्प्ले के इतर इसमें स्क्रीन के डिस्प्ले को बैंड नहीं करना पड़ता बल्कि यह प्रैक्टिकल तरीके से खुलता है. कंपनी ने कहा कि उनका मकसद उन युवा ग्राहकों को टारगेट करना है, जो मोबाइल डिवाइस का अधिक प्रयोग करते हैं, जिसमें गेमिंग और शॉपिंग करना शामिल है.

कंपनी ने कहा कि 5जी मॉडल वाला नया फोन दक्षिण कोरिया में अगले महीने लॉन्च होगा. आने वाले महीनों में यह 4जी वेरियंट के साथ भी जी8एक्स नाम से मार्केट में ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा. हलांकि इसके पहले दो स्क्रीन वाला डिवाइस वी60 की स्क्रीन अमेरिका में उपलब्ध नहीं थी. लेकिन वी50एस की दोनों स्क्रीन यहां उपलब्ध रहेगी.

और पढ़ें: Xiaomi ने 5 सालों में बेचे 10 करोड़ Smartphone, Redmi और Note Series को लोगों ने किया खूब पसंद

वाटरड्रॉप कटआउट और ड्यूल रेयर कैमरे के साथ वी50एस में 6.4-इंच का डिस्प्ले है. डिटैचेबल सेकेंड डिस्प्ले में पीछे एक कवर स्क्रीन है, जिसमें समय और तारीख देखी जा सकती है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 4,000 एमएच की बैटरी लगी है. कंपनी ने इसके साथ ही पहली बार फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल किया है.

First Published: Sep 07, 2019 11:42:54 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो