logo-image

LG ने जारी किया 5G ड्युअल स्क्रीन स्मार्टफोन का टीजर, इस महीने होगा लॉन्च

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को अपने दूसरे 5जी फोन (LG 5G Phone) की झलक पेश खरते हुए एक वीडियो जारी की है, जिसमें अलग किए जा सकने वाले दो स्क्रीन्स हैं, जिसे अगले महीने लांच किया जाएगा.

Updated on: 13 Aug 2019, 08:24 AM

सियोल:

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को अपने दूसरे 5जी फोन (LG 5G Phone) की झलक पेश खरते हुए एक वीडियो जारी की है, जिसमें अलग किए जा सकने वाले दो स्क्रीन्स हैं, जिसे अगले महीने लांच किया जाएगा. एलजी ने इस स्मार्टफोन को थिनक्यू वी 50 को लांच करने के चार महीने बाद 6 सितंबर को बर्लिन में आईएफए में लांच करने की योजना बनाई है. आईएफए यूरोप का सबसे बड़ा टेक शो है.

और पढ़ें: Samsung ने Galaxy Note10 स्मार्टफोन्स से परदा हटाया

समाचार एजेंसी योनहाप न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया कि कंपनी ने 15 सेकेंड का वीडियो जारी किया है, जिसका शीर्षक 'ड्युअल द बेटर' है. इसमें दो स्क्रीन का स्मार्टफोन दिखाया गया है.

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने कहा है कि नए फोन में 'फ्री स्टॉप हिंग' टेक्नॉलजी का प्रयोग किया है, जो सेकेंड स्क्रीन को किसी भी स्थिति में रखने या लैपटॉप की तरह मोड़ने में सक्षम बनाता है.

ये भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी नोट10 69,999 रुपये, नोटप्लस 79,999 रुपये में खरीदें

संभावना है कि नए 5जी फोन का नाम वी60 होगा, जिसे सैमसंग के गैलेक्सी नोट से तगड़ी प्रतिस्पर्धा मिलेगी. सैमसंग का गैलेक्सी नोट 10 अगस्त में लांच हुआ और गैलेक्सी फोल्ड सितंबर में लांच किया जाएगा.