logo-image

Lenovo ने भारत में लॉन्च किया Yoga S940 laptop, जानें कीमत और फीचर्स

चीनी प्रौद्योगिकी कम्पनी-लेनोवो ने बुधवार को भारत में अपना अल्ट्रा-स्लिम पीसी 'योगा एस940' लॉन्च किया. आर्टिफिसियल इंटेलीजेंस (एआई) और एडवांस्ड ऑडियो एवं डिल्प्ले टेक्नोलॉजी से लैस इस लैपटॉप की कीमत 23,990 रुपये है.

Updated on: 31 Jul 2019, 02:55 PM

नई दिल्ली:

चीनी प्रौद्योगिकी कम्पनी-लेनोवो ने बुधवार को भारत में अपना अल्ट्रा-स्लिम पीसी 'योगा एस940' (Lenovo Yoga S940 ) लॉन्च किया. आर्टिफिसियल इंटेलीजेंस (एआई) और एडवांस्ड ऑडियो एवं डिल्प्ले टेक्नोलॉजी से लैस इस लैपटॉप की कीमत 23,990 रुपये है. भारत में अल्ट्रा-स्लिम सेगमेंट में तेजी से विकास हो रहा है. यह सेगमेंट उन लोगों को पसंद है, जो लैपटॉप पर काफी समय व्यतीत करते हैं.

और पढ़ें: स्मार्टफोन TECNO Phantom 9 ने Redmi Note 7, Realme 3 Pro को पीछे छोड़ा

लेनोवो इंडिया के सीईओ और एमडी राहुल अग्रवाल ने कहा, 'लेनोवो 'योगा एस940' को पावर यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है. ये ऐसे लोग हैं, जो प्राइवेसी और सिक्यूरिटी को महत्व देते हैं. साथ ही साथ ऐसे लोग सुविधापूर्ण पर्सनलाइज्ड एक्सपीरिएंस भी चाहते हैं. हम ऐसे उपभोक्ताओं को टारगेट कर रहे हैं.'

कम्पनी के मुताबिक 'योगा एस940' दुनिया का पहला कलर ग्लास वाला लैपटॉप है और इसे विशेष तौर पर तैयार किया गया है. अपने 4के एचडीआर डिस्प्ले और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन एवं डॉल्बी एटमॉस स्पीकर सिस्टम के साथ यह उपभोक्ताओं को अलग तरह का अनुभव देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें: कार और बाइक प्रेमियों के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू हो रहा है Auto Expo 2020

योगा एस940 का वजन 1.2 किग्रा है और यह 12.2 एमएम पतला है. इसमें आठवें जेनरेशन का इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर लगा है. पोर्टेबल योगा एस940 विंडोस 10 के साथ उपलब्ध है और इसमें 16 जीबी एलपीडीडीअर3 मेमोरी और 1टीबी पीसीआई (ई) एसएसडी स्टोरेज है.