BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

Lenovo ने फिटनेस बैंड किया लांच, अनेक फीचर्स से है लैस

IANS  |   Updated On : September 08, 2018 05:40:50 PM
Lenovo ने फिटनेस बैंड किया लांच

Lenovo ने फिटनेस बैंड किया लांच (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी लेनोवो ने शुक्रवार को नया 'कार्डियो प्लस एचएक्स03डब्ल्यू' स्मार्ट बैंड 1,999 रुपये में लांच किया, जो बैंड मल्टी-इंटरफेस विकल्पों और अधिक हेल्थ व फिटनेस फीचर्स से लैस है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्ट बैंड ब्लूटूथ सक्षम है, जिसमें 0.96 इंच का ओएलईडी फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और हार्ट रेट सेंसर है। इसका स्टैंड बाई टाइम ज्यादा है और यह यूएसबी डायरेक्ट चार्जिग और जल प्रतिरोधी फीचर्स से लैस है।

लेनोवो के मोबाइल बिजनेस ग्रुप के प्रमुख सेबेस्टियन पेंग ने कहा, 'भारत में फिटनेस स्पेस में जबरदस्त तरीके से विकास हो रहा है और कार्डियो प्लस एचएक्स03डब्ल्यू उन फिटनेस प्रेमियों के लिए आदर्श है, जो कम कीमत में प्रीमियम और स्टाइलिश डिवाइस तलाश रहे हैं।'

यह स्मार्ट बैंड एंड्रायड और आईओएस दोनों से कंपैटिबल है। इसमें रनिंग मोड, एंटी-स्लीप मोड, लांग सिटिंग एलर्ट और सेडेंटरी रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: अब फिंगप्रिंट सेंसर के साथ Oneplus 6 स्मार्टफोन होगा लांच, जानें इसकी खासियत

लेनोवो ने अपने फिटनेस एप 'लेनोवो लाइफ' का संशोधित वर्शन जारी किया है, जिससे यूजर्स अपनी रोजाना की गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं और इसमें डाइटिंग, शेप ट्रेनिंग वीडियो और प्राइवेट स्पोट्स प्लान्स जैसे फीचर्स हैं।

First Published: Sep 08, 2018 05:03:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो