logo-image

लेइका ने हाईएंड कांपैक्ट कैमरा किया लांच, इन फीचर से होगा लैस

जर्मनी की कैमरा निर्माता लेइका कैमरा एजी ने शुक्रवार को डी-लक्स सीरीज में एक नया कांपैक्ट कैमरा भारतीय बाजार में लांच किया, जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये रखी गई है.

Updated on: 24 Nov 2018, 04:44 PM

नई दिल्ली:

जर्मनी की कैमरा निर्माता लेइका कैमरा एजी ने शुक्रवार को डी-लक्स सीरीज में एक नया कांपैक्ट कैमरा भारतीय बाजार में लांच किया, जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये रखी गई है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'लेइका डी-लक्स 7' ऑटोमेटिक एक्सपोजर मोड से लैस है, जो दिसंबर मध्य से बाजार में उपलब्ध होगा. इसका रेजोल्यूशन 17 मेगापिक्सल का है और यह कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में सक्षम है.

इसमें फास्ट लेइका डीसी वेरियो-समिल्कस 10.9-34 एमएम एफ/1.7-2.8 एएसपीएच जूम लेंस लगा है, जो बेहतरीन पिक्चर गुणवत्ता प्रदान करता है.

इस कैमरे में वाई-फाई माड्यूल, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी-सी चार्जिग और 2.8 मेगापिक्सल का उच्च-रेजोल्यूशन इलेक्ट्रॉनिक व्यूफाइंडर दिया गया है.

और पढ़ें: Huawei 27 नवंबर को करेगी मेट 20 प्रो लांच, ये होगा खास

इस कैमरा के पीछे 1.24 मेगापिक्सल का 3-इंच एलसीडी टचस्क्रीन डिस्प्ले है. यह 4 के रेजोल्यूशन में वीडियो रिकार्ड कर सकता है.

कंपनी का कहना है कि 'लेइका डी-लक्स 7' डी-लक्स लाइन का पहला कैमरा है, जो 'लेइका फोटोज' एप के माध्यम से कैमरा से आईओएस या एंड्रायड डिवाइसों में तस्वीरों को ट्रांसफर कर सकता है.