logo-image

25 वॉट चार्जर के साथ आ सकता है Huawei मेट 30 सीरीज

चीनी स्मार्टफोन दिग्गज हुआवेई की अगली फ्लैगशिप सीरीज - मेट 30 के 25 वॉट फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करने की संभावना है, क्योंकि नया सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 भी इसमें सक्षम है.

Updated on: 16 Aug 2019, 02:09 PM

बीजिंग:

चीनी स्मार्टफोन दिग्गज हुआवेई की अगली फ्लैगशिप सीरीज - मेट 30 के 25 वॉट फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करने की संभावना है, क्योंकि नया सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 भी इसमें सक्षम है. पॉकेटलिन्ट की गुरुवार की रिपोर्ट में कहा गया, 'मेट श्रृंखला ही हुआवेई की अगली पीढ़ी के डिवाइसों का प्रतिनिधित्व करती है. इसमें नवीनतम चिपसेट का प्रयोग किया जाता है. हम उम्मीद करते हैं कि नए मॉडल में किरिन 990 प्लेटफार्म का प्रयोग होगा और हो सकता कि वसंत के मौसम में इसे लांच करने के दौरान इसका नाम पी 40 और पी 40 प्रो रखा जाए.'

ये भी पढ़ें: Huawei Y9 मिड रेंज सेगमेंट में Vivo S1 से बेहतर

ऐसी चर्चा है कि आगामी मेट 30 को 19 सितंबर को लांच किया जा सकता है, जो कि सामान्य से पहले है. मेट 30 प्रो में 6.7 इंच का डिस्पले और 3,900 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है.

और पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Huawei Y9 Prime , कीमत सिर्फ इतने से शुरू

पिछले हफ्ते गिजमो चायना की रिपोर्ट में कहा गया था कि इस दौरान, मेट 30 लाइट कंपनी के खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम हॉमर्नी ओएस पर चलने वाला पहला डिवाइस हो सकता है, जबकि इसका अंतर्राष्ट्रीय संस्करण एंड्रायड क्यू और ईएयूआई10 के साथ आएगा.