logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Apple Watch 5 का सेरेमिक और टाइटेनिक वर्शन जल्द होगा लांच

एप्पल अगले महीने कई नए उत्पादों की लांचिंग कर रहा है, जिसमें अपग्रेडेड एप्पल वॉच 5 भी शामिल है. कंपनी द्वारा इसे टाइटेनिक और सेरेमिक वेरिएंट्स को लांच करने की उम्मीद है.

Updated on: 20 Aug 2019, 01:00 PM

सैन फ्रांसिस्को:

एप्पल अगले महीने कई नए उत्पादों की लांचिंग कर रहा है, जिसमें अपग्रेडेड एप्पल वॉच 5 भी शामिल है. कंपनी द्वारा इसे टाइटेनिक और सेरेमिक वेरिएंट्स को लांच करने की उम्मीद है. टेकरडार की रिपोर्ट में रविवार को बताया गया कि ब्राजील की वेबसाइट आईहेल्प बीआर ने वॉच ओएस 6 के बीटा कोड में छुपे ग्राफिक्स को देखा, जिसमें सेरेमिक और टाइटेनिक केसिंग की बात की गई थी. यह एप्पल वॉच के लिए ही है, जिसे संभवत: नए विकल्पों के रूप में लांच किया जाएगा. इसके साथ ही एप्पल वॉच 4 स्टेनलेस स्टील में उपलब्ध रहेगा.

ये भी पढ़ें: Google Assistant ने Alexa को पीछे छोड़ा, सीरी स्मार्टफोन में फिर आगे

दोनों नए वॉच मॉडल 40 मिमी और 44 मिमी के वर्शन्स में लांच किए जाएंगे और आईहेल्प बीआर ने उन एनिमेशंस को भी देखा, जिसे एप्पल वॉच की शुरुआती सेटअप प्रक्रिया में दिखाया जाएगा.

विशेषज्ञ मिंग-चू कू ने फरवरी में ही कहा था कि एप्पल इस साल अपने एप्पल वॉच लाइन अप में नए सेरेमिक केस डिजायन उतार सकती है. इसके अतिरिक्त, एप्पल वॉच सीरीज 5 मॉडल में जापान डिस्प्ले द्वारा आपूर्ति की गई ओएलईडी स्क्रीन्स लगाई जाने की उम्मीद है.