logo-image

सिर्फ 36 घंटे में इस कंपनी ने बेच दिए 750 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन

ऑनलाइन खुदरा कंपनियां ऐमेजॉन (Amazon India) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने जारी त्योहारी बिक्री में स्मार्टफोन की जबरदस्त बिक्री कर रही हैं.

Updated on: 30 Sep 2019, 03:53 PM

नई दिल्ली:

आर्थिक सुस्ती (Economic Slowdown) और मांग में कमी के बीच ऑनलाइन कंपनियां (Online Companies) बंपर बिक्री कर रही हैं. ऑनलाइन खुदरा कंपनियां ऐमेजॉन (Amazon India) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने जारी त्योहारी बिक्री में स्मार्टफोन की जबरदस्त बिक्री कर रही हैं. ऐमेजॉन का दावा है कि उसने शनिवार को बिक्री शुरू होने के महज 36 घंटे के भीतर 750 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन बेच डाले हैं.

यह भी पढ़ें: रोजाना सिर्फ 35 रुपये बचाकर भी बन जाएंगे करोड़पति (Crorepati), बस करना होगा ये काम

4 अक्टूबर तक चलेगी त्यौहारी बिक्री
इसी तरह फ्लिपकार्ट का कहना है कि इस साल बिक्री के पहले दिन पिछले साल की तुलना में दो गुना स्मार्टफोन बिके हैं. हालांकि दोनों कंपनियों ने कुल बिक्री की जानकारी नहीं दी. त्योहारी बिक्री 4 अक्टूबर तक चलेगी. ऐसे कयास लगाये जा रहे थे मांग में नरमी चल रही है. हालांकि दोनों कंपनियां शानदार बिक्री को लेकर सकारात्मक हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस त्योहारी बिक्री में ई-कॉमर्स कंपनियां पांच अरब डॉलर तक की बिक्री कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के इस ऑफर से मर्सिडीज कार (Mercedes car) जीतने का शानदार मौका

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियों फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन पर 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक महासेल है. ऐमेजॉन के महासेल की शुरुआत रविवार से हुई, लेकिन प्राइम मेबर्स के लिए इसकी शुरुआत एक दिन पहले यानी 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे हो गई थी. फ्लिपकार्ट पर भी 'बिग बिलियन डेज' में ऑफर्स की बरसात है.