logo-image

Amazon Prime Day Sale 2019: सेल के कुछ ही घंटों में Out Of Stock हुआ iPhone XR, मिल रही है भारी छूट

अमेजन के सेल में एप्पल के फोन ने पहले ही दिन धमाल मचा दिया. सेल के पहले ही दिन 64जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट Apple iPhone XR ने धुआंधार बिक्री की है.

Updated on: 16 Jul 2019, 12:43 PM

नई दिल्ली:

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन की प्राइम डे (Amazon Prime Day Sale 2019) सेल की शुरूआत 15 जुलाई यानि की सोमवार से हो चुकी है. ये सेल मंगलवार तक चलेगी, दो दिनों तक चलने वाली सेल में प्राइम कस्टमर के लिए तमाम ऑफर लाए गए हैं. 48 घंटे तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, ऑडियो प्रॉडक्ट्स, टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहें है.

ये भी पढ़ें: Amazon Prime Day Sale- बंपर डिस्काउंट पाने के लिए फॉलो करें ये Tips

अमेजन के सेल में एप्पल के फोन ने पहले ही दिन धमाल मचा दिया. सेल के पहले ही दिन 64जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट Apple iPhone XR ने धुआंधार बिक्री की है. अमेजन सेल में एप्पल के आईफोन एक्सआर को 26, 901 रुपये की छूट के साथ 49.999 रुपये में उपलब्ध कराया गया था. इतनी छूट मिलने की वजह से कुछ ही देर में ये फोन आउट-ऑफ-स्टॉक हो गया.

प्राइम डे सेल में 81,900 रुपये के प्राइस टैग के साथ आने वाले आईफोन XR 128जीबी वाला वेरियंट 64,900 रुपये में उपलब्ध था. वहीं इसका 256जीबी वाला वेरियंट 17,000 रुपये की छूट के बाद 74,900 रुपये में मिल रहा था. फिलहाल एप्पल के ये तीनों फोन आउट ऑफ स्टॉक है. हालांकि सेल के दूसरे दिन यानि कि मंगलवार को भी आईफोन एक्स आर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा या नहीं ये फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

और पढ़ें: Amazon Prime Day 2019: 15 जुलाई से शुरू हो रही है अमेजन की सेल, स्मार्टफोन पर मिलेंगे भारी डिस्कउंट

बता दें कि अमेजन प्राइम के उपयोगकर्ताओं सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए इस साल 1,000 से अधिक नए उत्पाद पेश किए जाएंगे. इसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दैनिक उपयोग की चीजें शामिल होंगी.

भारत सहित 18 देशों में प्राइम के 10 करोड़ सदस्य हैं. प्राइम नाऊ पर बेंगलुरु, मुंबई, नई दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में कई तरह के सामान की दो घंटे में तीव्र उपभोक्ता डिलीवरी की सुविधा दी जाती है.