logo-image

एमेजॉन (Amazon) फिर से ला रहा है ग्रेट इंडिया ऑफर (Great India Offer), प्राइम मेंबर्स को मिलेगी ये सहूलियत

Great India offer : अमेजन (Amazon) के सेल में आईसीआईसीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड (ICICI Debit and Credit Card) यूजर्स को 10% का इंस्‍टैंट कैशबैक (Instant Cashback) मिलेगा. सेल में स्‍मार्टफोन्स (Smartphones), एप्लाइंस आदि वस्‍तुओं की खरीद पर भारी छूट (Heavy Discount) मिलेगी.

Updated on: 09 Oct 2019, 07:59 AM

नई दिल्‍ली:

त्‍योहारों के सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन एक बार फिर बंपर सेल शुरू करने जा रही है. इससे पहले नवरात्र में अमेजन और फ्लिपकार्ट ने द ग्रेट इंडिया ऑफर और बिग बिलियन सेल से लगभग दोगुना मुनाफा कमाया था. अब दिवाली से पहले एक बार फिर दोनों कंपनियां सेल ला रही हैं. अमेजन का सेल 13 से 17 अक्‍टूबर तक चलेगा. प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 अक्‍टूबर को दोपहर 12 बजे से ही चालू हो जाएगा. फ्लिपकार्ट के सेल की तारीख अभी फिक्‍स नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें : UIDAI के इस खास फीचर से बच सकते हैं धोखाधड़ी से , बस भेजना होगा एक SMS

अमेजन के सेल में आईसीआईसीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 10% का इंस्‍टैंट कैशबैक मिलेगा. कंपनी सूत्रों के मुताबिक, इस सेल में स्‍मार्टफोन्स, एप्लाइंस आदि वस्‍तुओं की खरीद पर भारी छूट मिलेगी. साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) का ऑप्शन भी मिलेगा.

बताया जा रहा है कि लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर 40% तक, जबकि टीवी और होम अप्लाएंसेज पर 60% का डिस्काउंट मिलेगा. कपड़ों और फैशनेबल कपड़ों पर 90 फीसदी की छूट मिलेगी. साथ ही शाओमी, वन प्लस, वीवो, एप्पल, ऑनर और सैमसंग के स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर भी भारी डिस्काउंट मिलेगा.

यह भी पढ़ें : भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, यह खिलाड़ी बाहर, इन्‍हें मिलेगा मौका

इससे पहले अमेजन ने दावा किया था कि उसने महज 36 घंटे में 750 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन बेचे हैं. इसी तरह फ्लिपकार्ट का कहना है कि पिछले साल की तुलना में दो गुना स्मार्टफोन बिके हैं. फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक सेल का ऑफर था.