logo-image

आज से शुरू हो रहा है 'Amazon Great Indian Festival Sale', मिलेंगे धमाकेदार ऑफर्स

अमेजन (Amazon) इंडिया ने शनिवार को ग्रेट इंडिया फेस्टिवल-दिवाली स्पेशल सेल की घोषणा की, जिसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, बड़े उपकरणों, रसोई उत्पादों सहित और कई भी चीजों पर ऑफर्स और बेहतरीन सौदों की पेशकश की जाएगी.

Updated on: 21 Oct 2019, 07:27 AM

बेंगलुरु:

अमेजन (Amazon) इंडिया ने शनिवार को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल(Great India Festival) दिवाली स्पेशल सेल की घोषणा की, जिसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, बड़े उपकरणों, रसोई उत्पादों सहित और कई भी चीजों पर ऑफर्स और बेहतरीन सौदों की पेशकश की जाएगी. इस स्पेशल सेल की शुरुआत 21 अक्टूबर को मध्यरात्रि से होगी और सेल 25 अक्टूबर की रात के 11.59 तक चलेगा. वहींअमेजन प्राइम (Amazon Prime) के सदस्य इन लुभावने ऑफरों का लाभ 20 अक्टूबर को दोपहर बारह बजे से ही उठा पाएंगे.

ये भी पढ़ें: 6 पैसे प्रति मिनट वसूलने के जियो के कदम का ग्राहकों और कंपनियों पर पड़ेगा ये असर

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस सेल के दौरान यूजर्स एप्पल, शाओमी, वनप्लस, सैमसंग, विवो, हॉनर और भी कई ब्रांड्स पर सौदों का लाभ उठा सकते हैं, जिनमें वनप्लस 7टी, सैमसंग एम30 और विवो यू10 शामिल है.

उपकरणों और टेलीविजन पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफरों और फ्री इंस्टॉलेशन व डिलीवरी सहित 60 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी.

उपभोक्ताओं को डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स, बजाज फिनसर्व कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई से कई प्रकार के वित्त विकल्प मिलेंगे व अमेजनपे और आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड पर असीमित रिवॉर्ड प्वॉइंट्स भी मिलेंगे.

और पढ़ें: भारत में इस तारीख का लॉन्च होगा Realme X2 Pro स्मार्टफोन, यहां जानें पूरी Details

इसके साथ ही एलजी (43) 4के स्मार्ट टीवी, व्हर्लपूल कन्वर्टिबल डबल डोर रेफ्रिजेटर, सैमसंग फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन और हाल ही में लॉन्च हुए सैन्यो कैजेन एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी सहित कई और टॉप प्रोडक्ट्स पर भी ऑफर्स होंगे.