BREAKING NEWS
  • प्रयागराज में गंगा-यमुना का रौद्र रूप देख खबराए लोग, खतरे के निशान से महज एक मीटर नीचे है जलस्तर- Read More »
  • जरूरत पड़ी तो UP में भी लागू करेंगे NRC, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का बड़ा बयान- Read More »
  • India's First SC-ST IAS Officer: जानिए देश के पहले SC-ST आईएएस की कहानी- Read More »

JioFiber Impact: एयरटेल (Airtel) ने सिर्फ 3,999 रुपये में लॉन्च किया Xstream Fibre

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 03:29:10 PM
Airtel Xstream Fibre - फाइल फोटो

Airtel Xstream Fibre - फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

JioFiber Impact: रिलायंस जियो (Reliance Jio) द्वारा जियोफाइबर (JioFiber) को कमर्शियल लॉन्च करने के बाद से दूसरी डीटीएच (DTH) के कंपनियों की आंखों की नींद उड़ी हुई है. भारती एयरटेल (Airtel) ने जियोफाइबर से टक्कर के लिए सिर्फ 3,999 रुपये में असीमित अल्ट्रा फास्ट ब्रॉडबैंड के साथ 1 Gbps एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fibre) लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ें: जियोफाइबर (JioFiber) का खौफ, टाटा स्काई (Tata Sky) ने इस फीस में की बड़ी कटौती, यूजर्स को हर महीने 300 रुपये का फायदा

कंपनी भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉल्स के साथ-साथ एक्सक्लूसिव एयरटेल थैंक्स (#AirtelThanks) बेनिफिट्स जैसे तीन महीने की नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन गिफ्ट, एक साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप और ZEE5 और एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप से प्रीमियम कंटेंट एक्सेस करने की सुविधा भी दे रहा है.

यह भी पढ़ें: जियोफाइबर (JioFiber) से कड़े मुकाबले को तैयार Airtel Xstream Box, Stick

Airtel Xstream Fiber को ज्यादा से ज्यादा शहरों में करेंगे लॉन्च
आज से एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, पुणे बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, चंडीगढ़, कोलकाता, इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद में होम, एसओएचओ और छोटे वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के लिए उपलब्ध है. कंपनी की आने वाले महीने में Airtel Xstream Fiber को और अधिक बाजारों में उतारने की योजना है. भारती एयरटेल (ब्रॉडबैंड) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) समीर बत्रा के मुताबिक 4K एचडी कंटेंट के बढ़ते प्रसार हाई एंड ऑनलाइन गेमिंग और IoT के बढ़ते प्रसार को देखते हुए हमने 1 Gbps एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर पेश किया है.

यह भी पढ़ें: जियोफाइबर (JioFiber) से मुकाबले में उतरा Tata Sky, शुरू की ये शानदार सर्विस

एयरटेल ने हाल ही में अपने परिवर्तित डिजिटल एयरटेल एक्सस्ट्रीम को विश्व स्तरीय डिजिटल मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण के अपने दृष्टिकोण के रूप में लॉन्च किया और इसे नवीन उपकरणों और रोमांचक अनुप्रयोगों के माध्यम से ग्राहकों के लिए सुलभ बनाया गया है. एयरटेल एक्सस्ट्रीम डिवाइस पोर्टफोलियो के हिस्से के रूप में, एयरटेल ने एक एंड्रॉइड आधारित ओटीटी स्मार्ट स्टिक और एक एंड्रॉइड आधारित 4k हाइब्रिड स्मार्ट बॉक्स लॉन्च किया है, जो एकल स्क्रीन की सुविधा के साथ टीवी स्क्रीन पर ओटीटी सामग्री को एक साथ लाता है, जिससे कोई भी नियमित टीवी एक स्मार्ट टीवी बन जाता है.

First Published: Sep 11, 2019 03:29:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो